TikTok Star Siya Kakkar की सुसाइड की खबर सुन परेशान हुए Jay Bhanushali, कहा- अपने मां-बाप की मेहनत पर पानी फेर रहे हैं

By: Neha Gupta
| Published: 26 Jun 2020, 09:24 AM IST
TikTok Star Siya Kakkar की सुसाइड की खबर सुन परेशान हुए Jay Bhanushali, कहा- अपने मां-बाप की मेहनत पर पानी फेर रहे हैं
Jay Bhanushali condolences on Siya Kakkar suicide and worried on suicide cases

25 जून को टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने महज 16 साल की उम्र में सुसाइड (Siya Kakkar commits suicide) कर ली। एक्टर जय भानुशाली ने सिया कक्कड़ की मौत पर दुख जताते हुए चिंता व्यक्त (Jay Bhanushali condolences on Siya suicide) की है। उन्होंने लोगों से इस तरह के कदम ना उठाने की अपील की।

नई दिल्ली | 25 जून को टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने महज 16 साल की उम्र में सुसाइड (Siya Kakkar commits suicide) कर ली। सिया की मौत से उनके परिवार समेत फैंस को बड़ा झटका लगा है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput suicide) से अभी फैंस उभर भी नहीं पाए कि मनोरंजन जगत के एक उभरते हुए सितारे ने इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सिया के निधन पर कई सेलेब्स भी शॉक्ड हैं कि इतनी पॉपुलर टिकटॉक स्टार होने के बावजूद (TikTok Star Siya Kakkar) ऐसा क्या कारण हो सकता है जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिया को धमकियां मिल रही थीं जिसके चलते वो डरी हुई थीं और डिप्रेशन (Siya Kakkar depression) की शिकार थीं। एक्टर जय भानुशाली ने सिया कक्कड़ की मौत पर दुख जताते हुए चिंता व्यक्त (Jay Bhanushali condolences on Siya suicide) की है। उन्होंने लोगों से इस तरह के कदम ना उठाने की अपील की।

जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Jay Bhanushali Instagram video) पोस्ट किया है जिसमें वो बता रहे हैं कि इस तरह के खतरनाक कदम बिल्कुल गलत हैं। उन्होंने कहा कि मुझे सिया कक्कड़ के बारे में पता चला, जिन्होंने आत्महत्या कर ली है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को शक्ति दे। लेकिन ये सब हो क्या रहा है। आप लोग क्या कर रहे हैं ये। हर किसी की लाइफ में कुछ न कुछ परेशानियां होती हैं। इस महामारी में किसी की जिंदगी ऐसी नहीं है कि एक दम मजे में चल रही है। लेकिन आप लोग ऐसा कदम नहीं उठा सकते। ये सही नहीं है। आप अपनी प्रॉब्लम कम कर रहे हैं लेकिन अपने मां-बाप के बारे में सोचिए। जिन्होंने अपना टाइम, इनर्जी, इमोशन्स इतना सारा इन्वेस्ट किया है 15-30 सालों में और एक झटके में आप उनकी मेहनत पर पानी फेर दे (Jay Bhanushali worried on suicide cases) रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि एक पिता के होने के नाते मुझे इस वक्त बहुत दुख हो रहा है। बच्चे आजकल इतनी आसानी से ये स्टेप कैसे ले रहे हैं। अगर आपको कोई दिक्कत है तो कृपया अपने दोस्तों, परिवारवालों या जिससे भी आप बात कर सकते हैं करें। प्लीज सुसाइड से इंस्पायर मत होइए। अगर कोई सुसाइड कर रहा है तो इसका मतलब ये नहीं कि आपको भी करना है। प्लीज।

जाहिर है कि जय (Jay Bhanushali) इस वीडियो में काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। सुसाइड करना कोई हल नहीं (Suicide is not a solution) उन्होंने लोगों को ये मैसेज दिया। वीडियो के कैप्शन में भी उन्होंने लिखा- सुसाइड किसी चीज का हल नहीं है। इतना बड़ा कदम उठाने से पहले अपने मां-बाप के बारे में सोचिए। पेरेंट्स से ज्यादा जरूरी कुछ नहीं होता। सब ठीक हो जाएगा बस लड़ते रहिए। बता दें कि सिया कक्कड़ दिल्ली की रहने वाली थी और अपने परिवार के साथ रहती थीं।

Show More