TRP Week 19: 'अनुपमा' को पछाड़ 'गुम है किसी के प्यार में' बना नंबर वन शो, ये हैं टॉप 5 शोज

By: पवन राणा
| Published: 20 May 2021, 10:09 PM IST
TRP Week 19: 'अनुपमा' को पछाड़ 'गुम है किसी के प्यार में' बना नंबर वन शो, ये हैं टॉप 5 शोज

बार्क इंडिया ने टीवी शोज की 19वें हफ्ते की टीआरपी रैंकिंग जारी कर दी है। इस बार लिस्ट में टॉप पर 'गुम है किसी के प्यार में' शो है, जिसने 'अनुपमा' को पीछे धकेला है। इस बार 'इंडियन आइडल' भी टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहा है।

मुंबई। दर्शक किन टीवी शोज को ज्यादा प्यार दे रहे हैं और कौनसा शो, किस रैंकिंग पर है, यह जानने की जिज्ञासा अधिकतर फैंस को रहती है। इसकी आधिकारिक जानकारी मिलती है बार्क इंडिया (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कौंसिल) की रिपोर्ट से। बार्क इंडिया ने 19वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 'अनुपमा' शो को पीछे धकेलते हुए 'गुम है किसी के प्यार में' शो ने पहला स्थान हासिल कर लिया है। जबकि विवादों से घिरे सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' ने टॉप 5 में जगह बना ली है। आइए जानते हैं सिलसिलेवार टॉप 5 रैंकिंग...

1. गुम है किसी के प्यार में

trp_lst_gum_hai_kisi.png

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आया है। इसीके चलते इस शो ने नंबर वन रैंकिंग पर कब्जा जमा लिया है। इस शो ने 'अनुपमा' शो को दूसरे पायदान पर धकेल दिया है। 'गुम है किसी के प्यार में' शो की तिकड़ी नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह फैंस को खूब पसंद आ रही है।

 

2. अनुपमा

trp_lst_anupama.png

रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे स्टारर शो 'अनुपमा' अब लगातार टॉप पॉजिशन पर नहीं रह पा रहा है। इस बार की टीआरपी लिस्ट में इस शो को दूसरा स्थान मिल पाया है। माना जा रहा है कि शो में वनराज और अनुपमा के तलाक के मोड़ के कुछ ज्यादा ही लम्बा खींच जाने से ये हाल हुआ है।

3. इमली

यह भी पढ़ें : रियलिटी शोज पर बोले इंडियन आइडल अभिजीत सावंत,'शोज में टैलेंट से ज्यादा गरीबी दिखाते हैं'

trp_lst_imli_serial.png

बार्क इंडिया की टीआरपी लिस्ट में तीसरे स्थान पर इस बार टीवी शो 'इमली' है। सुम्बुल तौकीर खान, गश्मीर महाजनी और मयूरी देशमुख के अभिनय से सजे इस के लव ट्रायंगल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। पिछले साल नवंबर से प्रसारित हो रहे इस शो ने दर्शको को बांध कर रखा है।

4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

trp_lst_tmkoc.png

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इन दिनों पोपटलाल के खुफिया ऑपरेशन काला कौआ के एपिसोड्स चल रहे हैं। एक—एक करके शो के कलाकार इस रिसोर्ट में पहुंच रहे हैं। ऑपरेशन काला कौआ के दौरान होने वाली कॉमेडी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इसके चलते ये शो चौथे स्थान पर है।

5. इंडियन आइडल

यह भी पढ़ें : 'खतरों के खिलाड़ी 11' का पहला एलिमिनेशन: टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह होंगे बाहर!

trp_lst_indian_idol.png

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' प्रसारित होने के लम्बे समय तक टीआरपी लिस्ट में रहा, लेकिन बाद में पिछड़ने लगा। अब एक बार फिर इस शो की टीआरपी बढ़ती जा रही है। विवादों से घिरे 'इंडियन आइडल' ने टॉप 5 में इस बार जगह बना ली है। यह शो पांचवे नंबर पर है।