script‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का पहला एलिमिनेशन: टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह होंगे बाहर! | Khatron Ke Khiladi 11: Vishal Aditya Singh to be evicted from the show | Patrika News
TV न्यूज

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का पहला एलिमिनेशन: टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह होंगे बाहर!

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 11 की शूटिंग साउथ अफ्रीका केपटाउन शहर में चल रही है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस सीजन का पहला एलिमिनेशन टीवी स्टार विशाल आदित्य सिंह के रूप में हुआ है।

May 18, 2021 / 05:23 pm

पवन राणा

khatron_ke_khiladi.png

मुुंबई। रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी और सभी 12 प्रतियोगी अपने सोशल मीडिया पर केपटाउन से फोटो और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इस शो का टीवी पर प्रसारण 12 जुलाई से होने वाला है। इस बीच जानकारी सामने आई है कि इस शो के प्रतियोगी टीवी स्टार विशाल आदित्य सिंह को शो से एलिमिनेट कर दिया गया है।

‘खतरों के खिलाड़ी’ 11 का पहला एलिमिनेशन
स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 की केपटाउन में शूटिंग के दौरान विशाल आदित्य सिंह को बाहर कर दिया गया है। विशाल सहित बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली, ‘झांसी की रानी’ फेम एक्ट्रेस अनुष्का सेन पहले स्टंट में बॉटम थ्री में आ गए। इसके बाद विशाल, निक्की और अनुष्का से भी नीचे रह गए और उनको इस रियलिटी शो से एलिमिनेट कर दिया गया। बता दें कि विशाल को इस रियलिटी शो का इस सीजन में सबसे स्ट्रांग प्रतियोगी माना जा रहा था।

यह भी पढ़ें

श्वेता तिवारी के पति ने बच्चे को होटल में छोड़कर शो की शूटिंग पर जानें का एक्ट्रेस पर लगाया आरोप

khatron_ke_khiladi_vishal_singh.png

पहला रियलिटी शो— विशाल
गौरतलब है कि टीवी एक्टर विशाल का ‘खतरों के खिलाड़ी’ पहला रियलिटी शो है। स्पॉटबॉय से ही बातचीत में विशाल ने पहले कहा था,’जिस रियलिटी शो में मैंने पहले भाग लिया था, उसमें मेरा व्यक्तिगत पार्टिसिपेशन नहीं था। ‘नच बलिए’ में हमारी जोड़ी थी और ‘बिग बॉस 13’ में भी ऐसा ही हुआ। हालांकि इस शो में ड्रामेबाजी की जरूरत नहीं है, इसलिए इसमें चीजें अलग होंगी। ये मेरा पहला व्यक्तिगत भागीदारी का रियलिटी शो है जहां दर्शक जान पाएंगे कि विशाल आदित्य सिंह कौन हैं।

यह भी पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य को मिल रही है सबसे मोटी फीस, बने हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट!

ये हैं 12 प्रतियोगी
‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन में शामिल प्रतियोगियों में श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, आस्था गिल, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, महक चहल, वरूण सूद, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अर्जुन बिजलानी, सना मकबूल और सौरभ राज जैन हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का पहला एलिमिनेशन: टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह होंगे बाहर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो