scriptउर्फी जावेद हैं ‘प्रेग्नेंट’, वीडियो शेयर कर किया खुलासा | Uorfi Javed reveals her photos and said she is pregnant | Patrika News

उर्फी जावेद हैं ‘प्रेग्नेंट’, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2023 10:26:15 pm

Uorfi Javed On Pregnancy: अपने अतरंगी अंदाज के लिफ फेमस उर्फी जावेद ने खुद को ‘प्रेग्नेंट’ बताया है। इसके साथ ही उर्फी ने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करके इस बात का सबूत भी दिया है।

uorfi_javed.jpg

Uorfi Javed On Pregnancy

Uorfi Javed On Her Pregnancy: सोशल मीडिया सेंसेशन (urfi aka uorfi javed) किसी ना किसी वजहों से लाइमलाइट में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने खुदकी प्रेगनेंसी की बात को लेकर जो खुलासा किया है वह चौंकाने वाला है। एक्ट्रेस ने खुद अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करके खुद को प्रेग्नेंट बताया है। टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी करती रहती है और यह वजह है कि वह सोशल मीडिया खूब जमकर सुर्खियां बटोरती हैं। कभी लेटेस्ट फैशन, तो कभी अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में आ जाती हैं। उर्फी जावेद ने अपनी तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है और खुद को प्रेग्नेंट बताया है। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। उनके फैंस इस खबर को सुनकर काफी हैरान रह गए हैं। उर्फी को आखिर यू ही नहीं सब कहते है बवाल। चलिए जानते है कि आखिर उनकी इस बात के पीछे की सच्चाई क्या है।


क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर के साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है। इस फोटो में वह एक अनोखे आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा, ‘यह मेरे पीरियड का पहला दिन था और मैं बहुत फूली हुई लग रही थी। मैं सेमी प्रेग्नेंट लग रही हूं।’ उर्फी ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, ‘खुद पर हार्ड मत हो गर्ल्स। फ्लैट पेट सिर्फ एक मिथ है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1620397371787218944?ref_src=twsrc%5Etfw


उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक


उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो उन्होंने इस बार बिकिनी के साथ वाइट कलर की पाइप जैसी अजीबोगरीब चीज ऊपर से वियर की है। उर्फी ने व्हाइट कलर की बिकिनी पहन रखी है और ऊपर से पाइट लपेटा हुआ लग रहा है। एक्ट्रेस ने कर्ली बालों को हाई पोनी टेल का लुक दिया है। हाई हील्स और सटल मेकअप से पूरा लुक किया। रेड लिप्स के साथ ओवरऑल लुक हमेशा की तरह सबसे हटकर रहा।

यह भी पढ़ें

यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेगनेंट पत्नियों के बीच हुई घमासान लड़ाई



urfi_javed.jpg
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1620397544789647369?ref_src=twsrc%5Etfw

फैशन इंडस्ट्री में नाम कमाने से पहले उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ से मशहूर हुई और इससे पहले उन्होंने कई टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह’, ‘बड़े भैय्या की दुल्हनिया’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘जीजा मां’, ‘डायन’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। उर्फी को टीवी शोज जमे नहीं इसलिए उन्होंने टीवी छोड़कर फैशन को ही अपना करियर बना लिया है।

यह भी पढ़ें

जैक्सन वांग संग दिशा पटानी की मस्ती, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1620397602759139328?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो