script

बेडरूम सीक्रेट पर उर्फी का जवाब सुन दंग रह गए लोग, अदाकारा बोलीं- ‘काट दूंगी प्राइवेट पार्ट अगर…’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2022 10:14:03 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियो में रहती हैं। भले ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ में इनका सिक्का न चला हो, लेकिन फैशन की दुनिया में इनका खूब बोलबाला है। इन दिनों हसीना स्प्लिट्सविला में नजर आ रही हैं, जहां वो तरह तरह के खुलासे करती दिखाई दे रही हैं।

urfi javed

urfi javed

उर्फी ने हमेशा अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स से सभी को चौंकाया है।बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आईं एक्ट्रेस अब हर दिन सुर्खियों में रहना ही पसंद करती हैं। कभी ब्लेड वाली ड्रेस तो कभी बिना कपड़ो के उर्फी फैंस का दिल चुरा लेती हैं। इसके साथ वो अपने बेबाक बयानों से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।
एक बार फिर उन्होंने अपने बयानों से चौंका दिया है। उन्होंने बेडरूम सीक्रेट्स को लेकर बात की है। ‘स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) में उर्फी जावेद (Urfi Javed) की धमाकेदार एंट्री के बाद से इसकी टीआरपी और भी बढती नजर आ रही है। उर्फी भी जमकर खुलासे करती नजर आ रही हैं।

उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो बड़ी ही बेबाकी से बेडरूम से रिलेटेड सवालों के जवाब देती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

शालीन भनोट की नियत में खोट!

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1600378408331902976?ref_src=twsrc%5Etfw
उर्फी से एक शो के दौरान पूछा गया था ‘आर यू लाउड और क्वाइट एट बेड’? इसके जवाब में उर्फी ने कहा, ‘बेड की बातें हम बेड तक ही रखते हैं, तो अच्छा होगा। बाकी अगर आप जानना चाहते हैं तो आप आ जाओ मेरे बेड में।’

उर्फी से अगला सवाल पूछा गया, ‘क्या आप किसी ऐसे के साथ रहेंगी जो धोखा दे रहा है?’ इस पर उर्फी ने जवाब दिया, ‘मैं उसका प्राइवेट पार्ट काट दूंगी।’
https://twitter.com/urfijaaved?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि उर्फी जावेद ने शो में आते ही धमाल मचा दिया था। शुरुआत में ही उनकी कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई हो गई थी। इसके अलावा उन्होंने कशिश ठाकुर को अपना पार्टनर भी बना लिया था।

इतना ही नहीं दोनों अक्सर साथ में नजर भी आते थे और उनकी जोड़ी को पसंद किया जाने लगा था। इस दौरान उर्फी और कशिश ठाकुर की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। अब उनके बीच आई इस दूरी ने फैन्स को भी निराश कर दिया है।

यह भी पढ़ें

हिना खान को मिला धोखा!

ट्रेंडिंग वीडियो