scriptअच्छा तो इसलिए उर्फी जावेद ने बदला अपना नाम, अब खुला राज | urfi javed revealed why she changed her name | Patrika News

अच्छा तो इसलिए उर्फी जावेद ने बदला अपना नाम, अब खुला राज

Published: Dec 22, 2022 11:30:04 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक्स से लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस ने घोषणा की थी कि, उन्होंने अपना नाम Urfi से Uorfi कर लिया है, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया अब इसपर उन्होंने खुलासा किया है।

urfi javed

urfi javed

टीवी शो से लेकर ओटीटी बिग बॉस (OTT Bigg Boss) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन नए-नए डिजाइन के कपड़े पहने लोगों को चौंका देती हैं। इतना ही नहीं अपने अतरंगी फैशन और कपड़ों के अंदाज को लेकर सोशस मीडिया पर काफी ट्रोल भी होती रहती हैं।
कुछ समय पहले उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किए। उन्होंने अपना नाम Urfi से Uorfi कर लिया है। इसके बाद लोग सोच में पड़ गए थे कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया, जिसका खुलासा अब हुआ है।

हाल ही में जब उर्फी जावेद से जब पैपराजी ने पूछा कि उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग में दो बार बदलाव क्यों किया है, तो एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें

शाही अंदाज में शादी करना चाहती थीं देवोलीना भट्टाचार्जी

https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उर्फी ने कहा कि ‘मुझे एक न्यूमरोलॉजिस्ट ने बोला था थोड़ी तरक्की होगी, काम मिलेगा’ इसलिए स्पेलिंग चेंज करवाई।’

इसपर पैपराजी ने उर्फी से कहा कि वो तो पहले से ही फेमस हैं। उर्फी ने इसके जवाब में कहा कि वायरल होने से पैसे नहीं मिलते हैं।
https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं एक मामले में उर्फी जावेद ने इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि इन दिनों उर्फी जावेद गुगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

इस साल उन्हें एशियाई एक्ट्रेस में सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया। इतना ही नहीं इस मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan), दिशा पटानी (Disha Patani) समेत तमाम एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो