script

Bigg Boss 14: अर्शी खान को पूल में धक्का देने के बाद विकास गुप्ता को दिखाया गया बाहर का रास्ता

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2020 09:09:52 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की शो से हुई छुट्टी
बहस के दौरान अर्शी खान को दिया पूल में धक्का

vikas_gupta_bigg_boss_14.jpg

Vikas Gupta Bigg Boss 14

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इन दिनों शो में एक्स कंटेस्टेंट्स को प्रतिभागी के रूप में शामिल किया गया है। जोकि पहली बार हुआ है। पुराने कंटेस्टेंट्स में विकास गुप्ता, राहुल महाजन, अर्शी खान, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी और राखी सावंत शामिल हैं। इनके आने से घर में एक बार फिर हंगामा होना शुरू हो गया है। इन कंटेस्टेंट्स को चैलेंजर्स का नाम दिया गया है, जो बाकियों का गेम मुश्किल करने वाले हैं।
अर्शी खान के कारण हुए एग्जिट

लेकिन घर के मास्टरमाइंड कहलाए जाने वाले विकास गुप्ता को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि उनकी शो से एग्जिट होने वाली है। इसके पीछे वजह हैं अर्शी खान।
Sidharth Shukla पर नशे में गाड़ी चलाने और मारपीट करने का लगा आरोप, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

अर्शी को पूल में दिया धक्का

अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच शुरुआत से ही तकरार देखने को मिल रही है। अर्शी एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं विकास को परेशान के लिए। हालांकि विकास ज्यादातर वक्त उन्हें इग्नोर करते हैं। लेकिन अब अर्शी ने कुछ ऐसा किया कि विकास अपना संयम खो बैठे। विकास और अर्शी के बीच बहस हो रही थी। इस बीच गुस्से में उन्होंने अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया। ऐसे में उनके अग्रेशन को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है।
लेकिन बिग बॉस के बारे में सटीक जानकारी देने वाले द खबरी ने इसकी जानकारी दी है। द खबरी ने एक ट्वीट कर कहा, विकास गुप्ता ने अर्शी को पूल में धक्का दिया। अर्शी के साथ अपने अग्रसिव बिहेवर के कारण वह इविक्ट हो चुके हैं। यह खबर अगर सच होती है तो विकास के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है।
https://twitter.com/hashtag/TheKhabri?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Siddharth Shukla ने रश्मि देसाई पर कसा तंज, कहा- मैं 40 साल का हो गया हूं लेकिन बुड्ढा नहीं.. एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

राहुल वैद्य की हुई वापसी

बता दें कि शो में अली गोनी और निक्की तंबोली के बाद अब राहुल वैद्य की एंट्री की होने जा रही है। तीनों फिनाले वीक में बाहर हो गए थे। इस वीकेंड के वार में दिखाया गया था कि सलमान खान राहुल की क्लास लेते हैं। इसके बाद वह उनसे पूछते हैं कि क्या वह वाकई घर के अंदर वापस जाना चाहते हैं। इसपर राहुल कहते हैं, हां। जिसके बाद सलमान ने बताया कि वह जल्द ही घर में वापसी करेंगे। राहुल के वापस आने से उनके फैंस काफी खुश हैं। जब उन्होंने एग्जिट लिया था तो उनके फैंस ने उन्हें वापस लाने की डिमांड की थी। देखने ये होगा कि आने वाले दिनों बिग बॉस के घर के अंदर कौन सा भूचाल आएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो