एटीएम चोरी में नहीं हुए सफल तो चले थे बाइक चुराने, सोते हुए जागे लोग और इनके इरादों पर फेर दिया पानी ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

एटीएम चोरी में नहीं हुए सफल तो चले थे बाइक चुराने, सोते हुए जागे लोग और इनके इरादों पर फेर दिया पानी ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले
एटीएम चोरी में नहीं हुए सफल तो चले थे बाइक चुराने, सोते हुए जागे लोग और इनके इरादों पर फेर दिया पानी ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

Sushil Kumar Singh Chauhan | Updated: 12 Oct 2019, 06:00:00 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

ATM theft जाग होने पर ग्रामीणों ने दिखाई एकता

उदयपुर/ झाड़ोल. ATM theft कस्बा में पंंजाब नेशनल बैंक के पुराने परिसर में लगे एटीएम में गुरुवार रात चोरों ने हाथ सफाई की कोशिश की। यहां मिली निराशा के बाद चोर उनकी किस्मत आजमाने के लिए न्यू कॉलोनी में बाइक चोरी करने पहुंचे। तभी जाग होने के बाद ग्रामीणों ने दो आरोपियों को घेर लिया और बाद में पुलिस के हवाले किया। मामले में लिप्त एक अन्य आरोपी को शुक्रवार को पुलिस ने धर दबोचा।
सीआई सुरेंद्रसिंह राव ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11 बजे पुराने पीएनबी परिसर अरिहंत प्लाजा के सामने लगे एटीएम पर चोरों ने रुपए चोरी के प्रयास किए। वारदात में लिप्त तीन आरोपियों ने मौके पर तोड़-फोड़ भी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इससे खिसियाए आरोपियों ने न्यू कॉलोनी से दुपहिया चोरी की योजना बनाई। उनकी इस सुगबुगाहट के बीच क्षेत्रवासी जाग गए। सामूहिक एकता दिखाते हुए लोगों ने भागते हुए दो आरोपियों को धरदबोचा। बाद में उन्हें थाना पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ पर आरोपियों ने उनकी पहचान अदकालिया नेवज निवासी अशोक कुमार पुत्र गुलाराम भगोत व देवीलाल पुत्र मावला गरासिया बताई। वहीं मौके से फरार हुए चेचलाया निवासी हिम्मतलाल पुत्र हमेरजी लूर को पुलिस ने शुक्रवार को धरदबोचा। कार्रवाई दल में शामिल हेड कांस्टेबल मगनलाल व धनराज ने दबिश दी। ATM theft वहीं पीएनबी प्रबंधक राकेश कौशल ने थाने में एटीएम से तोडफ़ोड़ की प्राथमिकी दर्ज कराई।

लिफ्ट लेकर वाहन में बैठा, दुर्घटना में वृद्ध की मौत
उदयपुर/ झल्लारा. थाना क्षेत्र होकर गुजरते सलूम्बर-बांसवाड़ा रोड पर गुरुवार को निजी अस्पताल की निजी बस एवं पिकअप वाहन के बीच हुई टक्कर में एक वृद्ध की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप वाहन का केबिन पूरी तरह पिचक गया। शव को बाहर निकालने में कई घंटों की मशक्कत करनी पड़ी। वृद्ध कुछ समय पहले ही लिफ्ट लेकर पिकअप वाहन में बैठा था।
हुआ यूं कि उदयपुर मुख्य मार्ग पर निजी हॉस्पिटल की निजी बस ने आसपुर से आ रहे पिक-अप वाहन को चपेट में ले लिया। जबरदस्त टक्कर की सूचना पर समाजसेवी खेमराज कलाल मौके पर पहुंचा और पिकअप में फंसे वृद्ध को बाहर निकालने की कोशिश की। तभी थाने से एएसआई रशीद मोहम्मद व थानाधिकारी शिवसिंह चौहान भी मौके पर पहुंच गए। मशक्कत के बाद एक्सक्वेटर की मदद लेकर खेमराज ने शव को बाहर निकालने में सफलता हासिल की। रशीद ने बताया कि सेमारी निवासी कन्हैयालाल पुऋ शंकरलाल मेघवाल बुधवार को घर से निकला था, जिसने आसपुर की ओर जाने के लिए लिफ्ट ली थी। तभी सामने से आती हुई अनंता हॉस्पिटल की बस ने पिकअप को चपेट में ले लिया। घटना के दौरान पिकअप चालक मौके से भाग निकला। ATM theft पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned