सचिन पायलट-सीपी जोशी साथ-साथ!

सचिन पायलट-सीपी जोशी साथ-साथ!

Mukesh Hingar | Updated: 23 Aug 2018, 07:00:00 AM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com

उदयपुर. कांग्रेस के दो बड़े नेता राजस्थान में साथ-साथ है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव डॉ. सी.पी. जोशी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट साथ है। जी दोनों नेता आज उदयपुर आ रहे है। दोनों ही नई दिल्ली से एक ही फ्लाइट में आएंगे और दोनों का उदयपुर के महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत किया जाएगा। यहां से दोनों उदयपुर के लिए रवाना होंगे और दोनों ही उदयपुर के सर्किट हाउस पर पहुंचेंगे। दोनों नेता राजस्थान कांग्रेस की ओर से 24 अगस्त को चित्तौडग़ढ़ से शुरू होने वाली संकल्प रैली में भाग लेने आ रहे है। पायलट आज अपरान्ह 2 बजे हवाई जहाज से डबोक महाराणा प्रताप डबोक हवाई अड्डा पहुंचेगे, शाम को उदयपुर सर्किट हाउस से सडक़ मार्ग से चित्तौडग़ढ़ प्रस्थान कर रात्रि विश्राम चित्तौडगढ़ में करेंगे तो सीपी जोशी रात्रिा विश्राम उदयपुर में ही करेंगे। इस रैली में भाग लेने आ रहे है अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत व प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे शुक्रवार को डबोक एयरपोर्ट आएंगे

साथ यात्रा पर कार्यक्र्ताओं में चर्चा
सीपी व सचिन के साथ-साथ आनेे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चर्चा जोरों पर है। इसके कई मायने भी पार्टी में निकाले जा रहे है, वैसे दोनों का कार्यक्रम गुरुवार को उदयपुर आने का बना है और यह संयोग है कि एक ही विमान में आ रहे है।

सीपी अभी चर्चा में
उल्लेखनीय है कि प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सी.पी. जोशी को एआइसीसी की सभी जिम्मेदारियों से मंगलवार को मुक्त कर दिया गया। जोशी इससे पहले दर्जनभर से ज्यादा राज्यों के प्रभारी होने के साथ ही कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य भी थे। पिछले कुछ माह से जोशी से एक-एक कर राज्यों का प्रभार लिया गया। अब उत्तर पूर्वी राज्यों का प्रभार भी मंगलवार को उनसे वापस ले लिया गया। इसके बाद जोशी ने एक के बाद एक ट्विट कर नई जिम्मेदारी मिलने वाले सभी नेताओं को बधाई दी। सीपी समर्थकों में चर्चा है कि जोशी को अब प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बनने वाली कमेटियों में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned