शिमला में पानी के लिए चल रहे संघर्ष के बाद अब उदयपुर में हुआ ये अनर्थ, पानी भरने के लिए एक महिला ने दूसरी महिला का फोड़ दिया सिर और फिर…

शिमला में पानी के लिए चल रहे संघर्ष के बाद अब उदयपुर में हुआ ये अनर्थ, पानी भरने के लिए एक महिला ने दूसरी महिला का फोड़ दिया सिर और फिर…

Mukesh Hingar | Updated: 03 Jun 2018, 12:07:12 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

-आरोपित महिला ने थाने पहुंचकर हंगामा किया, हिरणमगरी थाने में मामला दर्ज

उदयपुर. गर्मी बढऩे के साथ ही पानी के लिए शहर की कच्ची बस्तियों में झगड़े फसाद होने लग गए हैं। शनिवार को सेक्टर-९ कृष्णा कॉलोनी में हैंडपम्प पर पानी भरने को लेकर महिलाओं में खूनी संघर्ष हो गया। एक महिला ने दूसरी का पत्थर से सिर फोड़ दिया।

 

READ MORE : उदयपुर पुल‍िस ने क‍िया मोबाइल की दुकान में चोरी का खुलासा, पकड़ा गया चोर, कबूली वारदात

 

खून से लथपथ महिला थाने पहुंची तो पीछे-पीछे आरोपित महिला ने भी हिरणमगरी थाने पहुंचकर हंगामा किया और बाद में वहीं पर स्वयं के पेट में चाकू मार दिया। पुलिस ने दोनों महिलाओं को अस्पताल पहुंचाकर उपचार करवाया। पीडि़त महिला कृष्णा कॉलोनी निवासी मोना पत्नी देवीलाल खटीक ने आरोपित सपना पत्नी जितेन्द्र भावसार के खिलाफ जानलेवा हमले व आत्महत्या के प्रयास के दो अलग-अलग मामले दर्ज कराए।

 

बाल्टी फेंकी, सिर में मारा पत्थर
पीडि़ता मोना खटीक ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि सुबह वह कृष्णा कॉलोनी स्थित हैंडपम्प पर पानी भरने गई थी, जहां पहले ही सपना भावसार अपनी पुत्री के साथ पानी भर रही थी। एक बाल्टी भरने के बाद वह खाली करके आ रही थी और उसे पानी नहीं भरने दे रही थी। मोना का कहना है कि जब पानी भरने के लिए कहा तो गाली गलौच करते हुए अभद्रता करने लगी। सपना को उसने टोका तो गुस्सा होते हुए उसने बाल्टी फेंक दी और पत्थर उठाकर मोना के सिर में दे मारा। मोना का सिर फटने से वह नीचे गिर गई। उसके चीखने चिल्लाने पर परिजन आ गए। वे मोना को उठाकर खून से लथपथ हालत में ही हिरणमगरी थाने ले गए। पुलिस ने उसका मेडिकल करवा जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया।

 

थाने पहुंचकर आरोपित ने स्वयं के मारे चाकू
पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पीडि़ता मोना अपने घर जा रही थी तो आरोपित ने रास्ते में उसे रोक दिया। पीडि़ता के परिजनों ने उसी वक्त थाने में फोन कर बताया कि आरोपित सपना चाकू लेकर खड़ी है और वह सभी को डरा रही है। इस पर बीट कांस्टेबल किरण कुमार पहुंचा तो महिला मिल गई लेकिन उसके पास चाकू नहीं मिला। कांस्टेबल ने उसे पाबंद करवाया। कुछ देर बाद सपना अपने पति के साथ थाने पहुंची। मुकदमा दर्ज करने पर उसने हंगामा किया उसके बाद वह गुस्से में बाहर जाते हुए स्कूटी से चाकू निकालकर स्वयं के पेट पर मार लिया। उसी वक्त पुलिस व उसके पति ने पकड़ लिया और उसे अस्पताल पहुंचाया।

 

 

सुखाडि़या सर्कल पर नाव में बैठने को लेकर विवाद, दो पक्ष भिड़े
उदयपुर. नाव में बैठने के विवाद पर शनिवार शाम सुखाडि़या सर्कल पर संचालक व उसके कर्मी तथा रेलवे ट्रेनिंग स्कूल के प्रशिक्षणार्थी आमने सामने हो गए। हाथापाई के साथ दोनों पक्षों के साथ मारपीट हुई। पुलिस ने बताया कि बहरोड़ निवासी मोहित कुमार रेलवे ट्रेनिंग स्कूल में स्टेशन मास्टर की टे्रनिंग ले रहा है। शाम को वह अपने पांच साथियों के साथ सुखाडि़या सर्कल बोटिंग प्वाइंट पर पहुंचा। एक ही नाव में छह जनों के सवार होने पर कर्मचारी ने विरोध किया।

 

READ MORE : स्मैक पीने को रुपए नहीं मिले तो उदयपुर में एक भाई ने दूसरे भाई की कर दी हत्या, सड़क किनारे मिला था सड़ा-गला शव

 

इस पर सभी प्रशिक्षणार्थी केबिन में संचालक से बातचीत करने गए। बात बढऩे पर वहीं खड़े चने वाले से डंडा छीनकर एक कर्मी ने मोहित के मार दी। उसके सिर में लगते ही सभी युवक आक्रोशित हो गए। कुछ देर में रेलवे ट्रेङ्क्षनंग से और युवक आ गए और वहां आमने-सामने हाथापाई हो गए। भीड़भाड़ वाले पर्यटन स्थल पर कुछ देर में मजमा लग गया। सूचना पर अम्बामाता थाने व फतहपुरा चौकी से जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया तथा उसकी रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned