scriptडांसर के ठुमकों को देख हर दर्शक हुआ बाउंसर | dancer | Patrika News
उदयपुर

डांसर के ठुमकों को देख हर दर्शक हुआ बाउंसर

डांसर मयूरेश वाडेकर ने दी धमाकेदार प्रस्तुतियां, शिवांगी शमा, अतुल पंडित के गीतों पर थिरकने लगा उदयपुर

उदयपुरSep 19, 2019 / 02:00 am

Sushil Kumar Singh

डांसर के ठुमकों को देख हर दर्शक हुआ बाउंसर

डांसर के ठुमकों को देख हर दर्शक हुआ बाउंसर

उदयपुर. dancer नगर निगम उदयपुर की 25वीं वर्षगांठ पर आयोजित रजत जयंती वर्ष मेला २०१९ की मंगलवार शाम को मंच पर डांसर्स ने ऐसे ठुमके लगाए, जिन्हें देखकर दर्शक बाउंसर होकर खुद भी भीड़ में झूमने लगे। मंच पर अदाकारी के जलवों ने इस रात को यादगार बना दिया। डांसर मयूरेश ने अदाओं का ऐसा जलवा बिखेरा कि दर्शक खुद को झूमने से नहीं रोक सके। कलाकारों की ओर से प्रस्तुत डांस व गानों पर खासकर युवा वर्ग मस्ती में झूमता दिखा। युवाओं की इस भीड़ ने नाचते गाते हुए शाम को रंगीन बना दिया। बता दें कि मयूरेश डांस इंडिया डांस का प्रतिभागी रह चुका है और मशीन, एबीसीडी मूवी में सहित कई मराठी व दक्षिण भारत की फिल्मों में भी उसकी अदाकारी के जलवे दिखा चुका है।
निगम की सांस्कृतिक समिति अध्यक्ष जगदीश मेनारिया ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, प्रेम सिंह शक्तावत, किरण जैन, दीपक बोल्या, महंत मि_ा लाल चित्तौड़ा, महापौर चंद्रसिंह कोठारी, उपमहापौर लोकेश द्विवेदी एवं अन्य ने दीप प्रज्जवलित कर किया। वॉइस ऑफ दिल्ली 2015 की विनर शिवांगी शर्मा ने मंच पर आते ही सारा जमाना हसीनों का दीवाना गाकर दर्शकों को मंत्र मुक्त कर दिया। एक के बाद एक उम्दा प्रस्तुति से दर्शक अवाक रह गए। शिवांगी ने पिया तू अब तो आजा….दम मारो दम…. ए रामा जैसे गीतों को गाकर दर्शकों के बीच खूब वाहवाही बटोरी।
मयूरेश के डांस के बाद वॉइस ऑफ यूपी एवं वॉइस ऑफ दिल्ली के विजेता रहे अतुल पंडित ने मंच को संभाला। शुरुआत हम्मा हम्मा हम्मा हम्मा हम्मा गाने से की इसके बाद सुनो गौर से दुनिया वालों गाकर उपस्थित दर्शकों के जहन में देशभक्ति का ज्वार भर दिया। तेरी दीवानीए दमा दम मस्त कलंदर जैसे नगमों ने श्रोताओं को खूब रिझाया। मंगलवार की शाम से देर रात तक सभी प्रस्तुतियों ने दर्शकों को बांधे रखा।
पूर्व पार्षदों का सम्मान
नगर निगम की ओर से समारोह में वर्ष 2009 से 2014 के बीच नगर निगम में रहे पार्षदों का सम्मान हुआ। महापौर चंद्रसिंह कोठारी ने बताया कि उदयपुर की हर क्षेत्र में विकास के लिए पार्षद एक अहम कड़ी है। dancer पार्षदों की ओर से उदयपुर के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जाती है ।

Home / Udaipur / डांसर के ठुमकों को देख हर दर्शक हुआ बाउंसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो