scriptउदयपुर के ये चोर स्वास्थ्य को लेकर सजग: सर्दी की खुराक के लिए 4 जगहों पर तोड़े ताले | dukan me chori | Patrika News

उदयपुर के ये चोर स्वास्थ्य को लेकर सजग: सर्दी की खुराक के लिए 4 जगहों पर तोड़े ताले

locationउदयपुरPublished: Oct 20, 2019 01:39:15 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

dukan me chori सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की दुकान पर भी किया हाथ साफ, काजू, बादाम, किसमिस और घी के लिए की चोरी

उदयपुर के ये चोर स्वास्थ्य को लेकर सजग: सर्दी की खुराक के लिए 4 जगहों पर तोड़े ताले

उदयपुर के ये चोर स्वास्थ्य को लेकर सजग: सर्दी की खुराक के लिए 4 जगहों पर तोड़े ताले

उदयपुर/ परसाद. dukan me chori चावण्ड-परसाद मुख्य मार्ग पर तलाई स्टेडियम के समीप स्थापित न्यू मार्केट में शुक्रवार रात चोरों ने हाथों का हुनर दिखाते हुए चार दुकानों के ताले तोड़े। चोरों ने दुकान के भीतर से काजू, बादाम, किसमिस और घी के डिब्बों को भी नहीं छोड़ा। वहीं नकदी चुराने में भी कसर नहीं रखी। एक दुकानदार मगनलाल कलाल ने बताया कि रात करीब 9 बजे वह दुकान बंद कर गए थे। सुबह आने पर शटर टूटा मिला। होलसेलर दूकान के मालिक ने बताया कि चोरों ने ड्राई फु्रट्स के अलावा 10 हजार की नकदी चुरा ले गए। आगे की दो दुकानों को छोड़कर चोरों ने पुलिस से सहायक उपनिरीक्षक पद से सेवानिवृत्त धन्नेश्वर मीणा की दुकान पर भी धावा बोला। चोर मौके से जिंस पेंट्स और 5 हजार की नकदी पार कर ले गए। करीब 50 मीटर की दूरी पर रामलाल मीणा की दुकान पर घुसे चोरों ने शीतल पेय पदार्थों पर भी हाथ साफ किया। समीपवर्ती सोहनलाल कलाल की दुकान पर ताला तोडऩे की भी चोरों ने कोशिश की। तभी गाडूलिया लोहारों के विश्राम स्थल पर हलचल देख चोर मौका देख भाग निकले। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया। अब दुकानदारों की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में है।
गैस टंकी व चूल्हा चोरी
उदयपुर/ झाड़ोल. ग्राम पंचायत गोदाणा स्थित राउमािव में शुक्रवार रात दाखिल हुए चोरों ने गैस टंकी, चूल्हा व अन्य बर्तनों पर हाथ साफ किया। संस्था प्रधान प्रद्युम्न कुमार केडिया के शनिवार सुबह स्कूल पहुंचने पर घटना का पता चला। किचन शेड का ताला तोड़कर चोर थालियां, गिलास, चाय की पत्ती और शक्कर तक चुरा ले गए। संस्था प्रधान ने झाड़ोल थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।
ज्वैलर्स शोरूम से 5 किग्रा चांदी व 20 ग्राम सोना चोरी
गींगला पसं. उदयपुर-कुराबड़ मार्ग पर डबोक थाना क्षेत्र के मीठानीम बस स्टैण्ड पर शुक्रवार रात चोरों ने ज्वैलर्स शोरूम को निशाना बनाया। चोर मौके से करीब 5 किलोग्राम चांदी व 20 ग्राम स्वर्णाभूषण चुराने में सफल हुए। मौके पर जाग होने के बाद सजग ग्रामीणों ने घटना स्थल से एक संदिग्ध को धरदबोचा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।
इससे पहले बस स्टैण्ड पर चारभुजा ज्वैलर्स शोरूम मालिक शंकर सोनी शुक्रवार रात करीब 9 बजे प्रतिष्ठान बंद कर गए। वहीं रात करीब 2 बजे गश्त लगाते हुए दुकान तक पहुंचे। तभी पांच से सात युवक उन्हें मौके से भागते हुए दिखे। इसकी सूचना उन्होंने ग्रामीणों को दी। बाद में दुकान का शटर ऊंचा कर देखा तो सामान बिखरा मिला। ग्रामीणों ने भी तत्परता दिखाई और छानबीन के लिए हर संभव प्रयास किया। तभी कुछ दूरी पर एक संदूक भी पड़ा हुआ मिला।
संदिग्ध को धुन दिया
चोरों की तलाश कर रहे ग्रामीणों के समूह खेतों में शौच कर रहे दो युवकों को देखा। भीड़ देख एक युवक तो भाग निकला, जबकि दूसरा ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। उसे संदिग्ध मानते हुए ग्रामीणों ने ढंग से धुनाई कर दी। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। dukan me chori संदिग्ध की पहचान टूस निवासी खेमराज गमेती के तौर पर की गई है। सूचना पर सीआई रवींद्र प्रतापसिंह भी मौके पर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो