script

नहीं थम रहा बार-बार बिजली गुल होने का सिलसिला

locationउदयपुरPublished: Jul 22, 2019 11:41:28 pm

– लोग हो रहे परेशान

udaipur

नहीं थम रहा बार-बार बिजली गुल होने का सिलसिला

Electricity Stopped Working : Udaipur धीरेंद्र् कुमार जोशी/उदयपुर. शहर में बार-बार बिजली ( Electricity ) गुल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। गर्मी और उमस के चलते विद्युत लोड बढ़ जाने से बिजली गुल होने की समस्या फिर शुरू हो गई है। एेसे में लोग परेशान हो रहे हैं।
बिजली ( Electricity ) गुल होने की समस्या पूरे शहर में है। गर्मी बढऩे या बारिश आते ही बिजली गुल होने की समस्या शुरू हो जाती है। रविवार रात को बारिश के बाद शहर में कई जगह बिजली गुल ( Stopped ) हुई। शहर के कई क्षेत्रों में सोमवार को भी यह समस्या बरकरार रही। बार-बार बिजली गुल होने से धानमंडी, धोली बावड़ी, झीणीरेत, मुखर्जी चौक, जगदीश चौक, घंटाघर, हाथीपोल, सूरजपोल आदि कई क्षेत्रों के लोग परेशान रहे। इसी प्रकार बाहरी क्षेत्र में नाकोड़ा नगर, यूनिवर्सिटी रोड क्षेत्र में गर्मी और उमस के बीच बिजली गुल होने से लोग पसीने से तर-बतर हुए।
तीन घंटे बंद रही बिजली

सेक्टर-3 में रविवार सुबह 7 से दोपहर 1.30 बजे तक बिजली गुल रही। टोल फ्री नंबर पर शिकायत करने पर वहां से यही जवाब मिलता है कि आ जाएगी। वे संतोषप्रद जवाब नहीं देते हैं।
– देवीसिंह झाला, सेक्टर-3
तार टूटने की समस्या

नाकोड़ा नगर, धाऊजी की बावड़ी में शनिवार रात को तार टूट गया जिससे क्षेत्रवासी करीब दो घंटे अंधेरे में रहे। गर्मी और उमस से लोगों को काफी परेशानी हुई। क्षेत्र में दिन में कई बिजली गुल होने की समस्या है।
– देववर्धनसिंह राठौड़
बिजली की आंख मिचौनी

भट्टियानी चौहटा क्षेत्र में दिन में कई बार बिजली गुल होने की समस्या है। कई बार शिकायत की गई, लेकिन समाधान नहीं निकला। रविवार शाम को बारिश शुरू होने के साथ ही बिजली गुल हो गई, जो काफी देर के बाद बहाल हुई। सोमवार को भी कई बार बिजली गुल हुई।
– नीलम भट्ट

पौन घंटे में पांच बार गुल हुई बिजली
धानमंडी और आसपास के क्षेत्रों में आए दिन बिजली गुल होती है। सोमवार को सुबह शाम तक कई बार बिजली गुल हुई। इसके बाद रात करीब नौ बजे से बार-बार बिजली गुल होने का सिलसिला शुरू हुआ तो करीब पौन घंटे तक जारी रहा। इस बीच करीब चार से पांच बार बिजली गुल हुई।
– सुनीता माहेश्वरी

ट्रेंडिंग वीडियो