scriptथ्रेसर में फंसने से किसान की दर्दनाक मौत, मशीन से निकाला क्षत-विक्षत शव | farmer died in Thresher Machine accident in udaipur | Patrika News
उदयपुर

थ्रेसर में फंसने से किसान की दर्दनाक मौत, मशीन से निकाला क्षत-विक्षत शव

सेमारी थाना क्षेत्र के रठौड़ा मेड़ी फला में बुधवार को सुबह साढ़े 11.30 बजे एक खेत में चल रहे थ्रेसर में फंसने से किसान की दर्दनाक मौत हो गई।

उदयपुरJun 05, 2024 / 07:56 pm

Kamlesh Sharma

उदयपुर। सेमारी थाना क्षेत्र के रठौड़ा मेड़ी फला में बुधवार सुबह साढ़े 11.30 बजे एक खेत में चल रहे थ्रेसर में फंसने से किसान की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रठौड़ा मेडीफला निवासी रामजी पटेल (63) पुत्र धुला जो अपने खेत पर रिजका को थ्रेसर से निकाल रहा था। इसी दौरान अचानक रिजका के साथ थ्रेसर में उसका हाथ फंस गया और देखते ही देखते किसान के शरीर का आधा हिस्सा थ्रेसर में चला गया। जिससे किसान की मौके पर ही मौत गई।
यकायक हुई घटना को परिजन भी देखते ही रह गए और उनकी चिख निकल पड़ी। सूचना मिलते ही तुरंत ग्रामीण दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे। थ्रेसर में फंसने की घटना को देख दंग रह गए।
ग्रामीणों की सूचना पर रठौड़ा चौकी हेड कांस्टेबल गोपाल जोशी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। जहां थ्रेसर मशीन की बॉडी को खुलवाकर क्षत-विक्षत शव को बाहर निकालने के बाद सेमारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। पुलिस ने मृतक के भतीजे हिरजी पटेल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। हादसे के बाद परिवार में मातम पसर गया।

Hindi News/ Udaipur / थ्रेसर में फंसने से किसान की दर्दनाक मौत, मशीन से निकाला क्षत-विक्षत शव

ट्रेंडिंग वीडियो