scriptvideo : पहले जमकर क‍िया डांस और फ‍िर इस तरह दिया मर्डर को अंजाम, वीडियो वायरल | Murder In Udaipur On Holi, Video Viral, Udaipur Police | Patrika News

video : पहले जमकर क‍िया डांस और फ‍िर इस तरह दिया मर्डर को अंजाम, वीडियो वायरल

locationउदयपुरPublished: Mar 23, 2019 02:07:08 pm

Submitted by:

madhulika singh

-पूर्व पार्षद का पति-पुत्र सहित चार गिरफ्तार

Murder

Murder

उदयपुर . सूरजपोल थाना क्षेत्र के बीड़ा क्षेत्र में धुलण्डी पर रंजिश के चलते खूनी होली खेली गई। वारदात में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हत्या एवं जानलेवा हमले के आरोप में पिता-पुत्र सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष नामजद आरोपियों की तलाश जारी है।
थानाधिकारी रामसुमेर ने बताया कि प्रार्थी सोनू परदेशी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह गुरुवार को घर पर ही परिवार के सदस्यों कमल, पवन परदेसी, गीता, पिंकी, दीपशिखा के साथ धुलण्डी पर्व मना रहा था, तभी बीड़ा हाल वाटर पार्क गोवद्र्धन विलास निवासी सत्यनारायण आदिवाल, उसके पुत्र शेखर, प्रिंस, पूर्व पार्षद काजल आदिवाल और पंकज चावरिया हथियारों से लेस होकर घर में घुसे और ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सत्यप्रकाश ने कमल पर एवं शेखर ने पवन परदेशी पर चाकू से वार किए। बीचबचाव करने पर परिवार के दूसरे सदस्य घायल हो गए। पड़ोसियों के दौड़ कर आने पर हमलावर हथियार लहराते हुए भाग गए। सभी घायलों को एमबी अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर पवन को मृत घोषित कर दिया गया।
READ MORE : ढूंढोत्सव से लौट रहे युवक की तलवार से वार कर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने तीन घर जलाए और फिर..

आदतन अपराधी हैं दोनों आरोपी

पुलिस ने हत्या के कुछ ही घंटों के बाद आरोपी सत्यनारायण व उसके पुत्र शेखर, प्रिंस और अवनिश पुत्र प्रकाश गुस्सर को गिरफ्तार कर लिया। सत्यनारायण एवं शेखर के खिलाफ मारपीट, जानलेवा हमला, नकबजनी, लूट, बलात्कार के क्रमश: 9 व 6 प्रकरण दर्ज हैं।
अपहरण मामले को लेकर रंजिश

पुलिस के अनुसार मृतक पवन की भतीजी के अपहरण के आरोप में पुलिस ने शेखर आदिवाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। फरवरी में शेखर की जमानत हो गई। इसके बाद से वह रंजिश पाले हुए था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो