scriptDAY 7 : भींडर में बोलींं सीएम.. राजस्‍थान को अब बीमारू प्रदेश नहीं बनने देंगे…पूरा प्रदेेेेश एक पर‍िवार, देखें वीड‍ियो | Rajasthan Gaurav Yatra 2018, Cm Vasundhara Raje At Bhinder, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

DAY 7 : भींडर में बोलींं सीएम.. राजस्‍थान को अब बीमारू प्रदेश नहीं बनने देंगे…पूरा प्रदेेेेश एक पर‍िवार, देखें वीड‍ियो

CM VASUNDHARA www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुरAug 10, 2018 / 04:07 pm

madhulika singh

cm in bhinder

DAY 7 : भींडर में बोलींं सीएम.. राजस्‍थान को अब बीमारू प्रदेश नहीं बनने देंगे…पूरा प्रदेेेेश एक पर‍िवार, देखें वीड‍ियो

उदयपुर. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया की राजस्‍थान गौरव यात्रा शुक्रवार को भींडर पहुंची। यहां सीएम ने कहा क‍ि पूरे प्रदेश को एक परिवार में बांधने का प्रयास कर रहे हैंं। सबकी आवाज एक ही, हम कोई जात-पांत नही करते हैंं। सब एक हो जाओ, नाराजगी दूर करो, एक परिवार में आ जाओ। ऐसा होगा तो भींडर, उदयपुर और राजस्थान का काम हो जाएगा। कांग्रेस बोल रही है, सरकार में आएंगे तो भामाशाह कार्ड योजना बंद कर देंगे लेक‍िन मैंं पूछ रही हूूंूं क्या कांग्रेस महिलाओं का सम्मान खत्म करना चाहती है। हमने राशन की दुकान पर भी गड़बड़ियां बंद करा दी, पाेेेस मशीन और वन टाइम पासवर्ड हम लाए मोबाइल पर मैसेज भी आते हैं। सीएम ने 2 लाभार्थियों को मंच पर बुलाया और उनसे ही जाना क्या मिला फायदा। इससे पूर्व रणधीर स‍िंं ह भ्‍ाींंडर ने अपने भाषण में कहा, ऐसी मुख्यमंत्री नहींं देखी, आप वापस सत्ता में आएंंगी, आपने तीन तहसील हमेंं दी। राजस्थान को बच्चोंं की तरह पाल रही हैंं। कसोटिया बांध की डीपीआर बन गई अब आप इसके लिए बजट देंं। जिस माहौल में आप भींडर आए, आपका उसके लिए आभार।

READ MORE : video : एसबीआई कर्मचारी के ग्राहक के साथ धोखाधड़ी का मामला उजागर, 50 हजार रुपए किए चोरी, गिरफ्तार

कीर की चौकी तक साथ में रहे कटारिया, भींडर के बजाय पहुंचे भटेवर
कीर की चौकी से गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया सीएम के साथ थे। लेक‍िन सीएम भींडर के ल‍िए न‍िकल गईं तो वहीं गृहमंंत्री गुलाबचंद कटारिया भटेवर पहुंंच गए।

कांग्रेस सरपंंच के नेतृत्व में होगा स्वागत
वल्लभनगर के अमरपुरा खालसा खेल गांंव में मुख्यमन्त्री के स्वागत में सैैकडोंं लोग अमरपुरा गाँव के बस स्टेंड पर इकट्ठा हुए । कांंग्रेस सरपंंच राजकुमारी जैैन के नेतृत्व में स्वागत होगा। यहां हाल ही में करीब एक करोड़ की लागत से खेल मैदान विकसित हो रहा है । स्वागत के लिए स्कूली छात्र छात्राएं भी मौजूद हैं। इधर, भटेवर के पुराना चौराहा पर विधायक रणधीर सिंह के समर्थक और जनता सेेना के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सीएम की अगवानी को लेकर मौजूद हैैं। ग्राम पंचायत भटेवर के ग्रामवासी भी बड़े उत्साह के साथ सीएम का स्वागत करने के लिये पहुंंचेे हैं। स्वागत स्थल से थोड़ी दूरी पर ही भाजपा का सभा स्थल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो