script

राजस्थान में चुनावों को लेकर पुलिस का अलर्ट मोड़, DGP ने दिए ये निर्देश

locationउदयपुरPublished: Oct 22, 2018 09:21:03 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुर।

आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए उदयपुर में डीजीपी ओपी गलहोत्रा ने संभाग के आला अधिकारियों की बैठक लेकर जरूरी निर्देश दिए। गलहोत्रा ने अधिकारियों से कहा कि किसी भी हाल में आचार संहिता का उल्लंघन नहीं होना चाहिए।
गल्होत्रा ने संभाग के सभी जिलो के जिला पुलिस अधीक्षकों से अपने अपने जिलो में चल रही गतिविधियों की जानकारी ली। गल्होत्रा ने बैठक में अधिकारियों को चुनाव के दौरान आचार संहिता की कड़ाई से पालना करवाने के निर्देश दिए, आचार संहिता का उल्लघंन करने वालो के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।
बैठक के बाद गल्होत्रा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चुनाव को ध्यान में रखते हुए यह बैठक आयोजित की गई है। सभी अधिकारियों को आचार संहिता व सुरक्षा का ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं। जिले में वांटेड अपराधियों की धरपकड करने के साथ अवैध शराब की कार्रवाई के भी निर्देश दिए। पुराने मामलों के निस्तारण के साथ-साथ चुनावी मामलो को लेकर अधिकारियों से चर्चा की गई।
गल्होत्रा ने इस दौरान अतिसंवेदनशील क्षेत्रों को लेकर कहा कि अतिसंवेदनशील क्षेत्रों को चिन्हित करने के बाद कोशिश की जा रही है कि वहां चुनाव के दौरान शांति भंग नही हों, वही अन्य राज्यों से लगी सीमाओं से लगी विधानसभाओं को लेकर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो