scriptआखिर कौन है उदयपुर में सुरक्षित: आइएएस के पिता से मारपीट और 10 हजार की लूट | udaipur crime | Patrika News

आखिर कौन है उदयपुर में सुरक्षित: आइएएस के पिता से मारपीट और 10 हजार की लूट

locationउदयपुरPublished: Oct 09, 2019 01:46:22 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

udaipur crime क्षेत्र में सक्रिय है हाइवे लूट गैंग, पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की घटनाएं

आखिर कौन है उदयपुर में सुरक्षित: आइएएस के पिता से मारपीट और 10 हजार की लूट

आखिर कौन है उदयपुर में सुरक्षित: आइएएस के पिता से मारपीट और 10 हजार की लूट

उदयपुर/ खेरवाड़ा. udaipur crime उपखण्ड के बावलपाड़ा निवासी प्रशासनिक (आइएएस) अधिकारी भगवतीलाल कलाल के शिक्षक पिता के साथ खेरवाड़ा-फलासिया राजमार्ग पर लूट और मारपीट का मामला सामने आया है।
इससे पहले सोमवार को बावलपाड़ा निवासी नारायणलाल कलाल सोमवार को खेरवाड़ा से उनके गांव बावलवाड़ा जा रहे थे। तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 927 के बायपास पर खड़े अज्ञात लुटेरों ने उन्हें रोककर मारपीट की। साथ ही जेब में रखे 10 हजार रुपए झटक लिए। आरोपियों ने मामले की सूचना पुलिस को भी नहीं देने के लिए धमकाया। जान बचाकर शिक्षक नारायणलाल घर को लौटे। उन्होंने गांव जाकर आपबीती सुनाई। इसके बाद क्षेत्र के कुछ लोग मौके पर आए पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि शिक्षक नारायणलाल ने पुलिस को आरोपियों की पहचान भी बताई है।
कलाल समाज का ज्ञापन
इधर, राहगीरों के साथ बढ़ती घटनाओं पर नाराजगी जताते हुए स्थानीय कलाल समाज के प्रतिनिधियों ने उपखण्ड अधिकारी राजीव द्विवेदी को जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा। मौके पर समाज प्रतिनिधि ओमप्रकाश, बंशीलाल, शांतिलाल, बंशीलाल सारोली, महेंद्र कुमार, गणेशलाल एवं अन्य मौजूद थे।
नहीं मिलता नेटवर्क
बता दें कि खेरवाड़ा मुख्यालय से महज 3 किलोमीटर दूर गोदावरी धाम से भाणदा तक मोबाइल नेटवर्क की सुविधा नहीं है। अपराधी अक्सर इसी का फायदा उठाकर इस सूनसान इलाके में वारदात को अंजाम देते हैं। udaipur crime तकनीकी खामियों के चलते क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं निरंतर बढ़ रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो