scriptदेनी पड़ेगी हिम्मत की दाद: घर में आकर युवक का किया अपहरण और बाद में उसे बंधक बनाकर की मारपीट | udaipur crime news | Patrika News

देनी पड़ेगी हिम्मत की दाद: घर में आकर युवक का किया अपहरण और बाद में उसे बंधक बनाकर की मारपीट

locationउदयपुरPublished: Oct 14, 2019 01:03:29 pm

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

udaipur crime news कोचला गांव की घटना

Kidnapping

Kidnapping

उदयपुर/ झाड़ोल. udaipur crime news थाना क्षेत्र के कोचला गांव में शनिवार रात समूह में आए युवकों ने घर में भोजन कर रहे युवक का पहले तो अपहरण किया और बाद में चंदवास ले जाकर उसे बंधक बनाया और मारपीट की। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में चार जनों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है।
इससे पहले वारदात को लेकर कोचला निवासी सुंदर बाइ ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि रात करीब 8 बजे उसका पति धर्मा कलासुआ घर पर खाना खा रहा था। तभी चंदवास निवासी रामा पुत्र पुनालूर, बेरा पुत्र रामा, लालू, पूना लाला पुत्र मावा लाला मौके पर आए और उनसे मारपीट की। बाद में वह उसके पति धर्मा को बाइक से चंदवास ले गए। वहां पूरी रात धर्मा से मारपीट की। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसकी पुत्री से भी मरपीट की। सूचना पर थाने के हेड कांस्टेबल मगनलाल,पूनमचदं व कांस्टेबल चंदवास पहुंचे और धर्मा को छुड़ाकर लाए। मामले में पुलिस ने आरोपियों को पूछताछ के लिए थाने लाकर बिठाया है। दूसरी ओर कोचला निवासी रतनी बाई पत्नी करण कलावा ने भी मामले में परस्पर मुकदमा दर्ज कराया।
गुमशुदा की तलाश के लिए 7 दिन की मोहलत
उदयपुर/ लसाडिय़ा. मातावेली क्षेत्र से 28 सितम्बर को लापता हुए भीमा पुत्र दड़ंगा मीणा की जानकारी जुटाने में विफल रही थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए ग्रामीणों ने शनिवार को वृत्ताधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने बताया कि मामले को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी भीमा की कोई जानकारी नहीं मिली है। ग्रामीणों ने मामले में निष्पक्ष जांच करने के साथ आगामी 7 दिन में परिणाम तक पहुंचने की मांग की। मातावेली, छोगाघाटी व धामनिया जागीर के ग्रामीणों ने पुलिस को चेताया कि समय रहते पुलिस कार्रवाई नहीं होती तो उन्हें आंदोलन करना पड़ेगा। udaipur crime newsमौके पर विधायक गौतमलाल मीणा, प्रधान कन्हैयालाल मीणा, हीरालाल मीणा, कन्हैयालाल मीणा, ओमप्रकाश मीणा एवं अन्य ग्रामीण मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो