scriptयहां तहसीलदार ने पटवारी को थमाया नोटिस, यह है वजह | Vallabhhinagar tahsiladar showcause the reason given to Patwari | Patrika News

यहां तहसीलदार ने पटवारी को थमाया नोटिस, यह है वजह

locationउदयपुरPublished: Apr 20, 2019 03:42:05 pm

सहायक निर्वाचन अधिकारी ने किया विधानसभा क्षेत्र के मतदान क्षेत्रों का दौरा

Notice

Notice

हेमन्त गगन आमेटा/वल्लभनगर. वल्लभनगर तहसीलदार संदीप अरोड़ा ने तहसील क्षेत्र के विभिन्न संस्थाओं का औचक निरिक्षण किया गया।राजकीय उप स्वास्थ्य केंद्र शिशवी के निरीक्षण के दौरान केंद्र प्रभारी कृष्णा सिसोदिया को निर्धारित प्रोटोकोल अनुसार टीकाकरण करने एवं संस्थागत टारगेट अनुसार उचित अचीव करने के निर्देश दिए। इसी दौरान राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय भमरसिया के संस्था प्रधान द्वारा पेयजल की मोटर के स्टार्टर की चाबी एक स्टाफ मेंबर द्वारा आवश्यकतानुसार उपलब्ध नहीं कराए जाने पर छात्रों और स्टाफ को पेयजल में असुविधा हो रही थी जिसको लेकर कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए। तहसीलदार के भ्रमण के दौरान पटवार मंडल गुपडी में हो रहे भूमि अतिक्रमण को लेकर पटवारी को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए।
मतदान केंद्रों का निरीक्षण

वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी तहसीलदार संदीप अरोड़ा ने गुरुवार को वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के टुस डांगियां, मंदेसर, गुपडा, माल की टूस, शिशवी, गोगला,टांक आसावरा,चौहानों का गुड़ा, छपरा ,नांदवेल एवं भंवरासिया सहित अन्य मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया जा कर उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान तहसीलदार ने बीएलओ से मतदाता पर्चीओ के वितरण की समीक्षा की गई। साथ ही बूथ लेवल अधिकारियों को 23 अप्रैल से पूर्व पर्चियां वितरण करते हुए पालना रिपोर्ट भिजवाने हेतू पाबंद किए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो