रोंगटे खड़े कर देगा ये सुसाइड का लाइव वीडियो....सीसीटीवी में कैद हुई घटना

रोंगटे खड़े कर देगा ये सुसाइड का लाइव वीडियो....सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Lalit Saxena | Publish: Sep, 11 2018 12:40:56 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

संभ्रांत परिवार की महिला ने रिश्तेदार के घर में खुद पर छिड़का पेट्रोल और लगा ली आग

उज्जैन. शहर के जाने-माने इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापारी के भाई की पत्नी ने रिश्तेदार घर के पहुंचकर खुद पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा ली। यह घटना वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसने भी यह मंजर देखा, रोंगटे खड़े हो गए। घर में अफरा-तफरी मच गई। महिला को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे इंदौर अपोलो अस्पताल के लिए रैफर किया गया। बताया जा रहा है कि महिला 80 प्रतिशत जल चुकी है।

पारिवारिक विवाद में लगाई खुद को आग
प्राप्त जानकारी अनुसार संभ्रांत परिवार की महिला रोजी जुनेजा ने पारिवारिक विवाद के चलते खुद को आग लगाई, यह घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। रोजी जुनेजा के पति राजा जुनेजा की आर्य समाज मार्ग पर लोहे की दुकान है। राजा के भाई कुलभूषण (कुक्की) जुनेजा की फव्वारा चौक पर दूरदर्शन के नाम से इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप है, तथा वहीं पीछे वाली गली में इनका मकान है, जहां ये संयुक्त रूप से रहते हैं। बताया जाता है कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है, फिलहाल महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रिश्तेदार के घर पहुंची और लगा ली आग
रोजी जुनेजा नामक महिला ने दशहरा मैदान स्थित रिश्तेदार प्रेम छाबड़ा जो कि ऑटो पाट्र्स के व्यापारी हैं, के घर पर जाकर पेट्रोल डालकर सुसाइड का प्रयास किया। सुसाइड की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला 80 प्रतिशत जल चुकी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

रिश्तेदार के घर क्यों आई थी महिला
रिश्तेदार के घर रोजी जुनेजा क्यों आई थी, यह मामला फिलहाल जांच का विषय है। बताया जा रहा है कि कुलभूषण और राजा जुनेजा में आए दिन विवाद होते थे, संभवत: यही वजह रही हो कि रोजी ने आत्महत्या जैसा आत्मघाती कदम उठाया हो। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। रोजी 80 प्रतिशत तक जल चुकी है, फिलहाल उसे इंदौर के अपोलो अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned