scriptइशकजादे ! मोहब्बत में ‘दीवार’ बनी जाति तो प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले | caste became a barrier in love pair committed suicide | Patrika News
उज्जैन

इशकजादे ! मोहब्बत में ‘दीवार’ बनी जाति तो प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले

ऊंची जाति की लड़की को निचली जाति के युवक से हुआ प्यार…घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो दोनों जहर खाकर दे दी जान…

उज्जैनJun 22, 2021 / 04:43 pm

Shailendra Sharma

ujjain_lover_sucide_1.jpg

,,

उज्जैन. उज्जैन में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। प्रेमी युगल घर से भागकर जहर खाने के बाद एक दोस्त के घर पहुंचा था जहां दोनों की हालत बिगड़ गई तो दोस्त ने परिजन को सूचना दी और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक-युवती की मौत हो गई। दोनों के बीच डेढ साल से अफेयर होने की बात सामने आई है। साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि लड़की ऊंची जाति की थी और लड़का निचली जाति का। जाति की दीवार दोनों की मोहब्बत में रोड़ा बनी हुई थी जिसके कारण उन्होंने अपनी जान दे दी।

ये भी पढ़ें- तालाब में नहाने की नाबालिगों को ये कैसी सजा !

ujjain_lover_sucide_2.jpg

मोहब्बत के बीच आई जाति की दीवार तो दे दी जान
घटना उज्जैन के भैरवगढ़ की है जहां रहने वाली एक ऊंची जाति की 17 साल की लड़की को अपने से निचली जाति के नितिन से मोहब्बत हो गई। दोनों के बीच करीब डेढ़ साल से अफेयर चल रहा था और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन जाति के कारण परिवारवाले उनकी शादी के खिलाफ थे। जिसके कारण सोमवार की रात नितिन प्रेमिका को लेकर घर से भाग गया। दोनों ने उन्हेल मार्ग पर स्थित एक ढाबे में कुछ नाश्ता किया और फिर वहीं पर जहर खा लिया। जहर खाने के बाद दोनों एक दोस्त चेतन के घर पहुंचे जहां पहुंचते ही युवती की तबीयत बिगड़ने लगी। कुछ ही देर में नितिन भी बेसुध हो गया। चेतन ने तुरंत दोनों के घरवालों को सूचना दी और जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक दोनों की हालत काफी बिगड़ चुकी थी जिसके कारण उन्हें निजी अस्पताल रेफर किया गया। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

 

ये भी पढ़ें- प्रेमिका की सगाई से नाराज प्रेमी ने खेला खूनी खेल, युवती की हालत गंभीर, युवक की मौत

 

जहर खाने से पहले बनाया वीडियो, पुलिस जांच में जुटी
प्रेमी युगल को अस्पताल पहुंचाने वाले दोस्त चेतन के मुताबिक नितिन और उसकी प्रेमिका ने जहर खाने के बाद एक वीडियो भी बनाया है। वहीं घटना का पता चलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरु की। भैरवगढ़ पुलिस के मुताबिक युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध थे। लेकिन जाति अलग अलग होने के कारण परिवारवाले शादी के लिए तैयार नहीं थे इसलिए दोनों के सुसाइड करने की जानकारी मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

देखें वीडियो- यहां पुलिस भी है अवैध उत्खनन के सामने बेबस !

https://www.dailymotion.com/embed/video/x824fg3
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो