scriptजन्मदिन मनाने दोस्तों के साथ निकला, बिजली के खंबे से कार टकराने से हुई मौत, 3 दोस्त घायल | man go with friends for his birtday celebration accident death | Patrika News

जन्मदिन मनाने दोस्तों के साथ निकला, बिजली के खंबे से कार टकराने से हुई मौत, 3 दोस्त घायल

locationउज्जैनPublished: Apr 08, 2021 09:42:49 pm

Submitted by:

Faiz

उज्जैन के नानाखेड़ा इलाके में हुए सड़क हादसे में 1 युवक की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले का उसी दिन जन्मदिन भी था और वो अपने 3 दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाकर घर लौट रहा था।

news

जन्मदिन मनाने दोस्तों के साथ निकला, बिजली के खंबे से कार टकराने से हुई मौत, 3 दोस्त घायल

उज्जैन/ मध्य प्रदेश के उज्जैन में बुधवार की देर रात नानाखेड़ा इलाके में हुए एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। खास बात ये है कि, हादसे में जिस युवक की मौत हुई है, उसका उसी दिन जन्मदिन भी था और वो अपने 3 दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाकर घर लौट रहा था। रास्ते में उनकी कार बिजली के खंबे से टकरा गई, जिसके चलते कार सवार चारों दोस्त घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही नानाखेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसने आसपास के लोगों की मदद से चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां जयंत पिता राजेंद्र देसाई को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच में जुटी नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि, 23 वर्षीय जयंत देसाई का 8 अप्रैल को जन्मदिन था। देर रात जयंत के 3 अन्य दोस्तों ने उसे बर्थ-डे विश करते हुए पार्टी मांगी, जिसपर वो घर से पार्टी का कहकर निकले थे। रात करीब 12 बजे के आसपास इंदौर रोड पर गिरीश पेट्रोल पंप के पास कार बिजली के पोल से टकरा गई। कार की ड्राइवर सीट के साइड में बैठा जयंत और उसके तीनों दोस्त घायल हो गए। लेकिन, अस्पताल पहुंचने पर डाॅक्टरों ने जयंत को मृत घोषित कर दिया।


दोस्त ने सुनाई घटना की कहानी

news

वहीं, कार ड्राइव कर रहे जयंत के अन्य दोस्त की हालत भी गंभीर बनी हुई है, जिसे जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। घायलों के अन्य मित्र रवि पाटीदार ने बताया कि वैसे तो जयंत समेत हम सभी दोस्त रात करीब 10 बजे तक अपने अपने घर चले जाते हैं, लेकिन बुधवार को जयंत के जन्मदिन की वजह से हम रात करीब 11-12 बजे दरमियान हम लोग घर से निकले थे। हम इंदौर रोड पर पंहुचे ही थे कि, पेट्रोल पंप के सामने कार के लेफ्ट साइड का हिस्सा जिस तरफ जयंत बैठा था, अचानक बिजली के खंबे से टकरा गया। यही वजह है कि, हम सभी के मुकाबले शायद जयंत को गंभीर चौटें आई थीं।

 

पढ़ें ये खास खबर- रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं मिलने से हाहकार, प्रोडक्शन बंद होने से बिगड़े हालात, जल्द नॉर्मल होगी सप्लाई


पहले एक दुर्घटना में भाई घायल होकर पैरालाइज्ड है

एक अन्य दोस्त ने बताया कि, जयंत की पत्नी गर्भवती है। जयंत का एक भाई भी है, जो कुछ दिनों पहले ही एक दुर्घटना का शिकार हुआ है, जिसकी वजह से उसके शरीर में पैरालिसिस हो गया, वो बेजान हालत में अपने घर पर एक बिस्तर पर पड़ा है। अब जयंत की मौत के बाद उसके घर की जिम्मेारियां पूरी करने वाला भी कोई नहीं है।

बंदूक की नोंक पर पत्नी-बहू को बनाया बंधक – Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80hk2z
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो