ब्वॉयफ्रैंड ने मारा चांटा तो युवती ने होटल की बालकनी से लगाई मौत की छलांग, सामने आया CCTV फुटेज

4 दिन से प्रेमी के साथ होटल में रुकी हुई थी युवती...सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर प्रेमी युगल के बीच हुआ था विवाद...

By: Shailendra Sharma

Published: 14 Sep 2021, 07:50 PM IST

उज्जैन. उज्जैन में एक नाबालिग युवती ने प्रेमी से हुई अनबन के बाद होटल की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। युवती के होटल की बालकनी से कूदने का वीडियो सामने आया है। घटना रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात शहर के महाकाल थाना क्षेत्र के होटल में घटी। बताया जा रहा है कि 17 साल की युवती अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ बीते चार दिनों से बिना आईडी प्रूफ के होटल में रुके हुए थे। जहां प्रेमी युवक ने किसी बात को लेकर युवती को चांटा मार दिया था और इसी के बाद युवती ने आत्मघाती कदम उठाया।

 

प्रेमी ने मारा चांटा तो लगा दी मौत की छलांग
होटल की बालकनी से कूदकर नाबालिग युवती के सुसाइड करने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि युवती कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली थी जो अपने प्रेमी के साथ होटल में चार दिनों से बिना आईडी प्रूफ के रुकी हुई थी। जहां दोनों के बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर विवाद हुआ था इसी विवाद में प्रेमी युवक ने युवती को चांटा मार दिया था। प्रेमी के चांटा मारने से नाराज युवती बालकनी की दीवार पर बैठ गई थी और फिर वहीं से छलांग लगा दी। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज और महाकाल मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं जो कि होटल में रुके हुए थे से पूछताछ के बाद पुलिस इस मामले की तह तक पहुंच पाई और दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिनमें होटल का संचालक भी शामिल है जिसने बिना आईडी प्रूफ के होटल में लड़के-लड़की को रुकने दिया था।

 

ये भी पढ़ें- अवैध संबंधों ने उजाड़ा परिवार, खून से रंगे काका, ताऊ और चचेरे भाई के हाथ

 

परिजन ने पुलिस को बताई ये बात
पुलिस के मुताबिक युवती के परिजन ने बताया है कि युवती पहले भी युवक के साथ भाग चुकी थी। जिसकी शिकायत भी उन्होंने पुलिस में दर्ज कराई थी और पुलिस ने युवक को गिरफ्तार भी किया था। हालांकि बाद में राजीनामा हो जाने के कारण युवक को रिहा कर दिया गया था। इसके बाद फिर से लड़की युवक के साथ रहने लगी थी और उससे ही शादी करना चाहती थी। लड़की के परिजन ने बताया कि वो लड़के के परिजन से बातकर आपसी सहमति से दोनों की शादी कराना चाहते थे लेकिन इससे पहले ही ये घटना हो गई।

ये भी पढ़ें- चलती बाइक पर लव कपल ने की हदें पार, अब तलाश में जुटी पुलिस, देखें VIDEO

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned