scriptखेत से रास्ते को लेकर शुरु हुआ था विवाद, दराते से कर दी युवक की हत्या | murdered by scolding on the way of farm in ujjain | Patrika News

खेत से रास्ते को लेकर शुरु हुआ था विवाद, दराते से कर दी युवक की हत्या

locationउज्जैनPublished: Feb 15, 2021 05:03:53 pm

Submitted by:

Faiz

उज्जैन जिले में खेत से रास्ता देने को लेकर शुरु हुआ विवाद युवक की हत्या पर जाकर खत्म हुआ। जानिया पूरा मामला…।

news

खेत से रास्ते को लेकर शुरु हुआ था विवाद, दराते से कर दी युवक की हत्या

उज्जैन/ मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में खेत से रास्ता देने को लेकर शुरु हुआ विवाद युवक की हत्या पर जाकर खत्म हुआ। दरअसल, सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने हत्या करने वाले शख्स को रंगेहाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के पास हत्या में इस्तेमाल किया जाने वाला हथियार भी मौजूद था, जिसे पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने पूरे गांव का माहौल दहशतजदा कर दिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, लंबे समय से खेत से रास्ता देने को लेकर मृतक से विवाद चल रहा था, जिसने आज हत्या का रूप ले लिया।

वारदात उज्जैन जिले के झारड़ा थाना इलाके के अंतग्रत आने वाले खरड़िया मानपुर गांव का है। पुलिस के मुताबिक, गांव के ललित पिता रतननाथ और सुरेश पिता प्रभुसिंह के बीच खेत में रास्ते को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। दोनों के खेत पास-पास में स्थित हैं। ललित के खेत में जाने के लिए कोई रास्ता नहीं होने से वह सुरेश के खेत से ही जाता था। इसपर, सुरेश और ललित के बीच कई बार कहा सुनी भी हुई थी।


दराते से हमला कर की हत्या

झारड़ा थाना प्रभारी एसआर किरार के मुताबिक, सोमवार की सुबह करीब 10 भी इसी बात को लेकर दोनो के बीच एक बार फिर विवाद हो गया, जो इतना बढ़ा कि, दोनो के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। इसी बीच सुरेश ने दराते से ललित पर हमला कर दिया। दोनों के बीच झगड़ा होता देख गांव के लोग भी बीचबचाव की नियत से उनकी ओर दोड़े, लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी। दराते के हमले से ललित बुरी तरह घायल हो गया था। ग्रामीणों ने एक तरफ तो सुरेश को पकड़ लिया, वहीं आनन-फानन में ललित को झारड़ा के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी के मुताबिक, गांव वालों की ही सूझबूझ और मदद के चलते आरोपी सुरेश को रंगे हाथों ही गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही, हत्या के लिये इस्तेमाल किया जाने वाला दराता भी जब्त किया जा चुका है। फिलहा, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर हमला – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zblrb
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो