scriptट्रैक्टर ने विद्युत पोल को तोड़ते हुए दो बहनों को किया गंभीर घायल | Tractor killed, two sisters injured | Patrika News

ट्रैक्टर ने विद्युत पोल को तोड़ते हुए दो बहनों को किया गंभीर घायल

locationउज्जैनPublished: Apr 30, 2020 01:30:07 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

जगोटी-खेड़ा खजूरिया मार्ग पर हादसा

Tractor killed, two sisters injured

जगोटी-खेड़ा खजूरिया मार्ग पर हादसा

जगोटी. जगोटी- खेड़ा खजूरिया मार्ग पर स्थित बाबा रामदेव मंदिर के सामने एक बेकाबू ट्रैक्टर ने तेज गति से आते हुए पहले रोड पर खड़े बाइक दूध वाहन सवार को टक्कर मारते हुए अपने घर के सामने खड़ी दो बहनों को गंभीर रूप से कुचलते हुए घायल कर दिया, जिसमें एक के पैर विद्युत पोल और टायर के बीच आने से टूट गया, वहीं दूसरी बहन जख्मी रूप से घायल होकर बेहोश हो गई। दुर्घटना इतनी जोरदार हुई की एक साथ दो विद्युत पोल टूट कर क्षतिग्रस्त हो गए। बिजली के तार भी टूट कर जमीन पर आ गिरे। गनीमत रही कि हादसे के वक्त बिजली बंद हो गई थी नहीं तो सड़क पर गिरे बिजली के तार से और भी बड़ा कोई हादसा हो सकता था।
रहवासियों की भीड़ देखते ही देखते रोड पर जमा हो गई वही रहवासियों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पुलिस आने तक बिठा रखा, लेकिन चालक मौका देखकर घटनास्थल से फरार हो गया। थाने के एसआइ एलसी शर्मा द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार पूजा पिता रणछोड़ उम्र 12 वर्ष एवं 7 वर्ष चचेरी बहन लक्ष्मी पिता जीवन के साथ अपने घर के सामने खड़ी थी। तभी न्यू हॉलैंड ट्रैक्टर पर सवार चालक ईश्वर यादव नामक युवक ने शराबी हालत में तेज गति से वाहन चलाते हुए दूध वाले को टक्कर मारते हुए घर के सामने खड़ी दोनों बहनों को अपनी चपेट में लेते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसमें पूजा का एक पैर टूट गया वहीं चचेरी बहन को भी मुंह पर चोट आने से गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय उज्जैन भेजा। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर ट्रैक्टर थाने ले गए। ट्रैक्टर चालक ईश्वर के विरुद्ध घटनास्थल का पंचनामा बनाकर जांच में लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो