scriptहिंदू संगठन ने तब्लीगी जमात पर प्रतिबंध लगाने की मांग की | Hindu organization demands ban on Tablighi Jamaat | Patrika News
उन्नाव

हिंदू संगठन ने तब्लीगी जमात पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

– हिन्दू जागरण मंच की गरीबों में निःशुल्क भोजन वितरण का अभियान लगातार जारी

उन्नावApr 07, 2020 / 09:09 pm

Narendra Awasthi

 हिंदू संगठन ने तब्लीगी जमात पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

हिंदू संगठन ने तब्लीगी जमात पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

उन्नाव. हिंदू संगठन ने तब्लीगी जमात को देश मे बैन करने करने की मांग की है। साथ ही मौलाना साद के समर्थन में मीडिया को धमकाने वाले कादरी पर भी कार्यवाही की मांग की। हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री व प्रभारी विमल द्विवेदी ने कहा कि आज देश विषम परिस्थिति में है। ऐसे में तबलीगी जमात के लोग एक और समस्या पैदा कर रहे हैं।मौलाना साद के समर्थन में अब मौलाना अली कादरी ने पत्रकारों को धमकी भी दी है। विमल द्विवेदी के अनुसार अली कादरी ने कहा है कि कुछ टीवी पत्रकार जमात के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। वे ऐसा करना बंद कर दे नहीं तो उनके रिपोर्टरों का बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने इसे ये लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर हमला बताया हैं। कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच मौलवियों को बुलाकर हजारों की भीड़ में बैठाया गया। जिससे इनकी गतिविधियां संदेहास्पद लगती हैं। गृह मंत्रालय को तबलीगी जमात पर बैन लगा देना चाहिए।

लॉक डाउन के दौरान हिंदू जागरण मंच द्वारा निशुल्क भोजन

इधर सामाजिक दायित्वों को पूरा करते हुए हिंदू जागरण मंच ने लॉक डाउन के दौरान लगातार भूखों को भोजन कराने के कार्य कर रही है इसी क्रम में विमल द्विवेदी के नेतृत्व में आज लोगों को लंच पैकेट दिया गया। इस दौरान लोगों से लगातार घर में बने रहने की अपील की जा रही है। भोजन से पहले साफ-सफाई के साथ हाथ धोकर खाने का संदेश भी दे रहे हैं। हिंदू जागरण मंच द्वारा आज फोन पर प्राप्त सुचना पर लोकनगर, राजेपुर, लोधनहार, खजुरिहा बाग नई बस्ती, कल्याणी देवी आदि मोहल्लों में जाकर लगभग 600 परिवारों को लंच पैकेट का वितरण किया। इसके साथ ही सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों को भोजन व फल देकर मान बढ़ाया। उन्होंने कहा कि उन्हें जहां से भी सूचना मिलती हैं। कोशिश करते हैं वहां पर नर सेवा ही नारायण सेवा की मुहिम के माध्यम से भोजन उपलब्ध करा सके। इस दौरान मंच जिलाध्यक्ष अजय त्रिवेदी, नगर अध्यक्ष विकास सिंह सेंगर, नगर महामंत्री धर्मेन्द्र शुक्ला, युवा प्रभारी मनीष अवस्थी, शिवसेवक त्रिपाठी, जय शिव अवस्थी, शिवम आजाद, राजेश शुक्ला, मंयक त्रिपाठी के सहयोग से लंच पैकेट का निशुल्क वितरण किया गया।

Home / Unnao / हिंदू संगठन ने तब्लीगी जमात पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो