scriptअपराधी को पकड़ने गई पुलिस को मौके से भागना पड़ा, सीओ ने बताया टीम लगाई गई | Police went to catch criminal, family member protest, police came back | Patrika News

अपराधी को पकड़ने गई पुलिस को मौके से भागना पड़ा, सीओ ने बताया टीम लगाई गई

locationउन्नावPublished: Aug 15, 2022 09:18:44 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

अपराधी को पकड़ने गई पुलिस कदम उस समय उल्टा पड़ गया। जब घरवालों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस जानबूझकर परेशान कर रही है। एक सिपाही ने गर्भवती महिला के पेट में लात मार दी। विरोध के कारण पुलिस को बैरंग वापस आना पड़ा। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर ने कहा कि परिवार वालों के विरोध के बीच अभियुक्त मौके से भाग निकला। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

अपराधी को पकड़ने गई पुलिस को मौके से भागना पड़ा, सीओ ने बताया टीम लगाई गई

अपराधी को पकड़ने गई पुलिस को मौके से भागना पड़ा, सीओ ने बताया टीम लगाई गई

अपराधी को पकड़ने गई पुलिस को उस समय बड़ा झटका लगा। जब परिवार वाले पुलिस के सामने खड़े हो गए। कई तरीके से पुलिस वालों का विरोध हो रहा था। इसी बीच पुलिस जिसे गिरफ्तार करने गई थी वह मौके से बाहर निकला और पुलिस हाथ मलते रह गई। चर्चा है कि मारपीट के के कारण पुलिस को मौके से भागना पड़ा। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि पुलिस दबिश देकर जिसे पकड़ने गई थी। वह मौके पर हुए विरोध के कारण भाग निकला। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। अपराधी के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने गर्भवती महिला के पेट में लात मार दिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

घटना गंगा घाट थाना क्षेत्र से जुड़ा है। कानपुर से जुड़ा होने के कारण गंगा घाट थाना क्षेत्र जरायम को लेकर अक्सर चर्चा में रहता है। गांजा बेचने से लेकर जुआ खेलवाने के लिए यह क्षेत्र बदनाम है। आए दिन पुलिस गांजा बेचने वालों को पकड़ कर जेल भेज देती है। लेकिन पुलिस की यह कार्य शैली भी सवालों के घेरे में रहती है। आज गंगा घाट थाना पुलिस थाना क्षेत्र के ही रहने वाले मुन्ना माइकल निवासी ऋषि नगर थाना गंगाघाट को गिरफ्तार करने के लिए गई थी। आरोप है कि मुन्ना माइकल जुआ खेलवाता है। पुलिस को देख कर मुन्ना माइकल के घरवाले आक्रामक हो गए और उन्होंने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया।

क्षेत्राधिकारी नगर ने कहा

परिवार वालों का कहना था कि पुलिस मुन्ना माइकल के खिलाफ षड्यंत्र रच कर परेशान कर रही है। परिजनों ने आरोप लगाया कि एक सिपाही ने घर की गर्भवती महिला सदस्य के पेट में लात मार दी। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर गंगा घाट थाना पुलिस मुन्ना माइकल पुत्र विष्णु निषाद निवासी ऋषि नगर शुक्लागंज की तलाश थी। जो आज सड़क पर टहलता दिखाई पड़ गया। इस पर पुलिस उसे पकड़ने गई थी। लेकिन पुलिस का दांव उल्टा पड़ गया। परिवार वालों के विरोध के बीच पुलिस को वापस आना पड़ा। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार ने बताया कि परिवार वालों के विरोध के बीच मुन्ना माइकल मौके से भाग निकला। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो