script सांसद साक्षी महाराज ने कहा हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की गलती के कारण कांग्रेस आई | Sakshi Maharaj: Congress came Himachal Pradesh due to BJP mistake | Patrika News

सांसद साक्षी महाराज ने कहा हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की गलती के कारण कांग्रेस आई

locationउन्नावPublished: Dec 26, 2023 03:08:14 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हमसे कोई गलती हुई होगी। जिससे कांग्रेस की सरकार आ गई। भविष्य में नहीं रहेगी। श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सोनिया गांधी को बुलाने पर भी प्रतिक्रिया दी। बोले प्राण प्रतिष्ठा के बाद श्री राम के धनुष बाण से सबको ठीक कर देंगे।

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की गलती के कारण कांग्रेस आई
अपने आवास पर बातचीत करते साक्षी महाराज

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि हमसे कोई गलती हुई होगी कि आज हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। आने वाले समय में यहां पर कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी। इसके साथ ही साक्षी महाराज ने श्री राम मंदिर ट्रस्ट के सोनिया गांधी को भेज के निमंत्रण पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। बोले कांग्रेस यदि अपने अपराधों की क्षमा मांगती है, तो अच्छी बात है। साक्षी महाराज अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए या विचार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें

मौत वही जो दुनिया देखे: शहीद करण यादव का पार्थिव शरीर पहुंच गांव तो उमड़ा जन सैलाब

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन नहीं ठग बंधन है। अपने आप को बचाने के लिए सब इकट्ठा हुए हैं। नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार करने वालों से एक-एक पैसा वसूल किया जाएगा। किसी को छोड़ नहीं जाएगा। नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार का खौफ है। अपनी जान बचाने के लिए यह गठबंधन बना है।

प्राण प्रतिष्ठा के बाद श्रीराम सबको ठीक कर देंगे

अयोध्या में हो रहे श्री राम लाल की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि अब पूरे देश पूरा देश भगवा में हो जाएगा। अटक से लेकर कटक, कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक जय श्री राम का नारा लगेगा। 22 जनवरी को प्रभु श्री राम को विराजमान होने दीजिए। धनुष बाण से सबको ठीक कर देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो