scriptसट्टा की वसूली या फिर कोई और कारण, बाइक मैकेनिक की गोली मारकर हत्या | Satta recovery or any other reason, bike mechanic shot dead | Patrika News
उन्नाव

सट्टा की वसूली या फिर कोई और कारण, बाइक मैकेनिक की गोली मारकर हत्या

एसपी ने कहा घटना के खुलासा के लिए एसओजी को लगाया गया, सदर कोतवाली क्षेत्र के भूरी देवी का मामला

उन्नावOct 04, 2021 / 09:13 am

Narendra Awasthi

सट्टा की वसूली या फिर कोई और कारण, बाइक मैकेनिक की गोली मारकर हत्या

सट्टा की वसूली या फिर कोई और कारण, बाइक मैकेनिक की गोली मारकर हत्या

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भूरी देवी में देर रात अज्ञात बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। परिजन घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद जमकर हंगामा हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर एसपी, एएसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई। एएसपी ने बताया कि परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

यह भी पढ़ें

मंत्री मोहसिन रजा द्वारा कासिम रसूल इलियास को सपा में शामिल करने पर कड़ी प्रतिक्रिया, बोल…

सदर कोतवाली क्षेत्र की घटना

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के भूरी देवी निवासी नफीस उर्फ मानू पुत्र गनी को सदर कोतवाली क्षेत्र के कसाईं चौराहा में गोली मार दी। घटना के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया। आनन फानन घायल को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद अस्पताल में हंगामा हुआ देर रात हुई। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई। मृतक के भाई का कहना था कि नफीस उर्फ मानू बाइक मैकेनिक था। उसके किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी उसने दोस्तों पर शक जाहिर किया। अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने कहा मृतक परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। सीख देने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।चर्चा है कि सभासद सट्टा खिलवाता है जिसके पैसे की वसूली युवक करता था। सट्टेबाजी के पैसे के लेनदन को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद गोली मारी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो