scriptउन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा: 6 की मौत 22 घायल, 18 यात्रियों को उन्नाव और कानपुर रेफर किया गया | Unnao accident: 6 killed, 22 injured in collision between truck and bus | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा: 6 की मौत 22 घायल, 18 यात्रियों को उन्नाव और कानपुर रेफर किया गया

उन्नाव में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 22 यात्री घायल हो गए हैं। जिनमें गंभीर रूप से घायल यात्रियों को कानपुर और उन्नाव रेफर किया गया है। मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

उन्नावApr 28, 2024 / 06:01 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में ट्रक और डग्गामार बस की हुई टक्कर में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 15 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की मौके पर हद काम बच गया सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने रहा तो बचाव कार्य चलाया घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया क्षेत्राधिकारी सफीपुर ने बताया कि घटना जमल्दीपुर सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के जमालदीपुर की है।
यह भी पढ़ें

बच्चे को अपहरण कर ट्रॉली बैग में बंद किया, दम घुटने से दर्दनाक मौत

क्षेत्राधिकारी सफीपुर ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि जमालदीपुर के पास ट्रक और बस में टक्कर हो गई है जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। 20 से 22 लोग यात्री गंभीर रूप से घायल है। गंभीर रूप से घायल नौ यात्रियों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है और ना ही यात्रियों को कानपुर हैलट भेजा गया है। ट्रक ड्राइवर और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। ‌

दुर्घटना देख लोगों के रोंगटे खड़े हुए

घटना के बाद मौके पर भयानक दृश्य सामने आया है। ट्रक बस के एक साइड की चद्दर और सवारियों को नोचते हुए निकल गई। यह देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। मृतक और घायलों की शिनाख्त की जा रही है।

Home / Unnao / उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा: 6 की मौत 22 घायल, 18 यात्रियों को उन्नाव और कानपुर रेफर किया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो