scriptबाहुबली अतीक से छुड़ाई जमीन में बनेंगे 76 फ्लैट, मुख्यमंत्री करेंगे भूमिपूजन | 76 flats to be built in the land redeemed from Bahubali Atiq | Patrika News

बाहुबली अतीक से छुड़ाई जमीन में बनेंगे 76 फ्लैट, मुख्यमंत्री करेंगे भूमिपूजन

locationप्रयागराजPublished: Dec 25, 2021 06:17:51 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

पूर्व सांसद अतीक अहमद जब्त की गई जमीन पर अब पीडीए गरीबों के लिए फ्लैट बनाने जा रहा है। लूकरगंज स्थित 1750 वर्गमीटर में कुल 76 फ्लैट बनेंगे। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचकर भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी जिला प्रशासन ने पूरी कर ली है। मुख्यमंत्री लगातार माफियाओं पर हमला करते हुए विधानसभा चुनाव से पहले यह संदेश भी देने का काम कर रहें है कि माफियाओं के जमीन पर गरीबों के लिए आवास बनेगा और वादा पूरा होगा।

बाहुबली अतीक से छुड़ाई जमीन में बनेंगे 76 फ्लैट, मुख्यमंत्री करेंगे भूमिपूजन

बाहुबली अतीक से छुड़ाई जमीन में बनेंगे 76 फ्लैट, मुख्यमंत्री करेंगे भूमिपूजन

प्रयागराज: पूर्व सांसद अतीक अहमद के कब्जे से लूकरगंज में छुड़ाई कई नजूल भूमि पर गरीबों के लिए आवास बनाएं जाएंगे। रविवार को जमीन का भूमिपूजन होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में शामिल होने और भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री लगातार माफियाओं पर हमला करते हुए विधानसभा चुनाव से पहले यह संदेश भी देने का काम कर रहें है कि माफियाओं के जमीन पर गरीबों के लिए आवास बनेगा और वादा पूरा होगा।
यह भी पढ़ें : आयोग ने स्क्रीनिंग परीक्षा के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, केंद्रों का निर्धारण होगा जल्द

सभा संबोधित करेंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल संगनागरी पहुंचेंगे और लूकरगंज स्थित नजूल की जमीन का भूमिपूजन करने के बाद शहर वासियों को संबोधित भी करेंगे। सीएम योगी के आगमन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है।
मिशन माफिया के तहत लूकरगंज में करीब 1750 वर्गमीटर खाली जमीन पर 76 फ्लैट बनेंगे। प्रयागराज विकास प्राधिकरण के तहत यह निर्माण पूरा कराया जाएगा। सभी फ्लैट में हर सुविधा होंगी। 22.77 स्वक्यार मीटर क्षेत्रफल में होगा। इसमें दो कमरे, एक शौचालय, एक बाथरूम, एक किचेन और बालकनी होगी। फ्लैटों के निर्माण जल्द पूरा हो इसके लिए फार्म को निर्देशित भी किया गया है।
चल रहीं तैयारियां

पीडीए के सचिव अजीत कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तैयारियां तेजी के साथ पूरी की जा रही है। समय-समय पर पीडीए टीम के द्वारा निरीक्षण भी किया जा रहा है। निर्माण को शुरू करने के लिए ब्लू कटर और तंम्बू लग गए हैं।
केपी ट्रस्ट के कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ भूमि पूजन करने के बाद केपी ट्रस्ट के 150 वें वर्ष शुभारंभ में शामिल होंगे। केपी ट्रस्ट अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन बजे केपी हॉल पहुंचकर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए हैं। मुख्यमंत्री रूट पर पुलिस बल और कार्यक्रम स्थल पर जवानों की तैनाती कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो