script76 flats to be built in the land redeemed from Bahubali Atiq | बाहुबली अतीक से छुड़ाई जमीन में बनेंगे 76 फ्लैट, मुख्यमंत्री करेंगे भूमिपूजन | Patrika News

बाहुबली अतीक से छुड़ाई जमीन में बनेंगे 76 फ्लैट, मुख्यमंत्री करेंगे भूमिपूजन

पूर्व सांसद अतीक अहमद जब्त की गई जमीन पर अब पीडीए गरीबों के लिए फ्लैट बनाने जा रहा है। लूकरगंज स्थित 1750 वर्गमीटर में कुल 76 फ्लैट बनेंगे। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचकर भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी जिला प्रशासन ने पूरी कर ली है। मुख्यमंत्री लगातार माफियाओं पर हमला करते हुए विधानसभा चुनाव से पहले यह संदेश भी देने का काम कर रहें है कि माफियाओं के जमीन पर गरीबों के लिए आवास बनेगा और वादा पूरा होगा।

इलाहाबाद

Published: December 25, 2021 06:17:51 pm

प्रयागराज: पूर्व सांसद अतीक अहमद के कब्जे से लूकरगंज में छुड़ाई कई नजूल भूमि पर गरीबों के लिए आवास बनाएं जाएंगे। रविवार को जमीन का भूमिपूजन होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में शामिल होने और भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री लगातार माफियाओं पर हमला करते हुए विधानसभा चुनाव से पहले यह संदेश भी देने का काम कर रहें है कि माफियाओं के जमीन पर गरीबों के लिए आवास बनेगा और वादा पूरा होगा।
बाहुबली अतीक से छुड़ाई जमीन में बनेंगे 76 फ्लैट, मुख्यमंत्री करेंगे भूमिपूजन
बाहुबली अतीक से छुड़ाई जमीन में बनेंगे 76 फ्लैट, मुख्यमंत्री करेंगे भूमिपूजन
यह भी पढ़ें : आयोग ने स्क्रीनिंग परीक्षा के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, केंद्रों का निर्धारण होगा जल्द

सभा संबोधित करेंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल संगनागरी पहुंचेंगे और लूकरगंज स्थित नजूल की जमीन का भूमिपूजन करने के बाद शहर वासियों को संबोधित भी करेंगे। सीएम योगी के आगमन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है।
मिशन माफिया के तहत लूकरगंज में करीब 1750 वर्गमीटर खाली जमीन पर 76 फ्लैट बनेंगे। प्रयागराज विकास प्राधिकरण के तहत यह निर्माण पूरा कराया जाएगा। सभी फ्लैट में हर सुविधा होंगी। 22.77 स्वक्यार मीटर क्षेत्रफल में होगा। इसमें दो कमरे, एक शौचालय, एक बाथरूम, एक किचेन और बालकनी होगी। फ्लैटों के निर्माण जल्द पूरा हो इसके लिए फार्म को निर्देशित भी किया गया है।
चल रहीं तैयारियां

पीडीए के सचिव अजीत कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तैयारियां तेजी के साथ पूरी की जा रही है। समय-समय पर पीडीए टीम के द्वारा निरीक्षण भी किया जा रहा है। निर्माण को शुरू करने के लिए ब्लू कटर और तंम्बू लग गए हैं।
केपी ट्रस्ट के कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ भूमि पूजन करने के बाद केपी ट्रस्ट के 150 वें वर्ष शुभारंभ में शामिल होंगे। केपी ट्रस्ट अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन बजे केपी हॉल पहुंचकर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए हैं। मुख्यमंत्री रूट पर पुलिस बल और कार्यक्रम स्थल पर जवानों की तैनाती कर दी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

Covid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 5,760 नए मामले, संक्रमण दर 11.79%Republic Day 2022 parade guidelines: कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोग ही इस बार परेड देखने जा सकेंगे, जानिए पूरी गाइडलाइन्सएमपी में तैयार हो रही सैंकड़ों फूड प्रोसेसिंग यूनिट, हजारों लोगों को मिलेगा कामकांग्रेस के तीन घोषित प्रत्याशी पार्टी छोड़ कर भागे, प्रियंका गांधी हुई हैरानDelhi Metro: गणतंत्र दिवस पर इन रूटों पर नहीं कर सकेंगे सफर, DMRC ने जारी की एडवाइजरीदलित का घोड़े पर बैठना नहीं आया रास, दूल्हे के घर पर तोड़फोड़, महिलाओं को पीटाNational Voters' Day: पहली बार वोट देने वाले जानें अपने अधिकार और जिम्मेदारी के बारे मेंराज्य की तकदीर बदलने वाली योजनाएं केन्द्र में अटकी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.