scriptमुख्यमंत्री के आगमन पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्सन, 3 घंटे रहेंगे सीएम | Traffic diversion will be there on the arrival of Chief Minister | Patrika News

मुख्यमंत्री के आगमन पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्सन, 3 घंटे रहेंगे सीएम

locationप्रयागराजPublished: Dec 26, 2021 11:42:33 am

Submitted by:

Sumit Yadav

सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। लूकरगंज में होने वाले कार्यक्रम को ध्यान में रखकर जिला प्रशासन ने ट्रैफिक डायवर्सन लागू होगा। सीएम प्रयागराज में कुल 3 घंटे रहेंगे। विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने बाद सीएम लखनऊ के लिए रवाना होंगे। इसके तहत रेलवे स्टेशन सिटी साइड से पानी की टंकी की ओर आने वाले यात्री और वाहनों को स्टेशन चौराहे से नुरुल्ला रोड पर डायवर्ट किया गया है।

मुख्यमंत्री के आगमन पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्सन, 3 घंटे रहेंगे सीएम

मुख्यमंत्री के आगमन पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्सन, 3 घंटे रहेंगे सीएम

प्रयागराज: सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। लूकरगंज में होने वाले कार्यक्रम को ध्यान में रखकर जिला प्रशासन ने ट्रैफिक डायवर्सन लागू होगा। सीएम प्रयागराज में कुल 3 घंटे रहेंगे। विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने बाद सीएम लखनऊ के लिए रवाना होंगे। इसके तहत रेलवे स्टेशन सिटी साइड से पानी की टंकी की ओर आने वाले यात्री और वाहनों को स्टेशन चौराहे से नुरुल्ला रोड पर डायवर्ट किया गया है।
यह भी पढ़ें : बाहुबली अतीक से छुड़ाई जमीन में बनेंगे 76 फ्लैट, मुख्यमंत्री करेंगे भूमिपूजन

ये रोड रहेंगे डायवर्ट

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रयागराज कई रोड़ों को डायवर्ट किया गया है। खुल्दाबाद थाने से मरकरी चौराहे होते हुए जाएंगे। अन्य डायवर्सन कुछ इस प्रकार से हैं। रेलवे स्टेशन सिटी साइड चौराहे से जोगीवीर की ओर किसी भी वाहन का आवागमन नहीं होगा। मछली मंडी की ओर किसी भी वाहन का आवागमन नहीं होगा। लूकरगंज चौकी से अग्रसेन कॉलेज की ओर किसी भी वाहन का आवागमन नहीं होगा। इन रोड़ों से जाने वाले वाहन और यात्री कालिंदीपुरम से होकर जाएंगे। इसके साथ ही वीआईपी आगमन को लेकर हाईकोर्ट बृज को भी कुछ समय के लिए रोका जाएगा।
भाजपा ने की तैयारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनसभा को लेकर भाजपा नेताओं ने तैयारी पूरी कर ली है। इस सभा मे लगभग 50 हजार लोग शामिल होंगे। कार्यक्रम स्थल पर देर रात तक तैयारी चलती रही। सभा के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही सभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री, विधायक और सांसद शामिल रहेंगे।
यह भी पढ़ें : माघ मेला में मिट्टी चूल्हे और गोबर के उपले कर रहे हैं श्रद्धालुओं का इंतजार, कल्पवासी लेना न भूलें, जानिए विशेष महत्व

ये मिनट टू मिनट कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रयागराज दौरा निन्मवत रहेगा।
02:50बजे प्रयागराज पुलिस लाइन हेलीपैड में आगमन।
03:00 बजे से 03:15 तक लूकरगंज में मुक्त कराई हुई जमीन पर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भूमि पूजन का कार्यक्रम।

03:15 से 04:15 तक खुसरो बाग के निकट हाई कोर्ट आवासीय परियोजना के ग्राउंड में जनसभा।
04:15 पर कार्य द्वारा केपी ग्राउंड पर कायस्थ महासभा के डेढ़ सौ साल पूर्ण होने के कार्यक्रम में शिरकत।

05:30 पर कार्यक्रम से रवाना।

05:50 पर बमरौली एयरपोर्ट आगमन।

05:50 पर राजकीय वायुयान द्वारा अमौसी एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो