सियासत होगी गरम, अखिलेश यादव का होगा नामांकन, सीएम योगी करेंगे मंदिरों में दर्शन

सियासत होगी गरम, अखिलेश यादव का होगा नामांकन, सीएम योगी करेंगे मंदिरों में दर्शन

Devesh Singh | Publish: Apr, 17 2019 05:06:20 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

मुख्यमंत्री 18 अप्रैल को डोमा राजा से कर सकते हैं भेंट, पीएम मोदी के नामांकन की तैयारियों का लेंगे जायजा

वाराणसी. पूर्वांचल की सियासत 18अप्रैल को गर्माने वाली है। एक तरफ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रोड शो करने के बाद आजमगढ़ संसदीय सीट पर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। जबकि दूसरी तौर पर सीएम योगी आदित्याथ बनारस का दौरा करने वाले हैं। चुनाव आयोग से कार्रवाई होने के बाद मंदिरों का दर्शन कर रहे मुख्यमंत्री अब काशी में मंदिरों में मत्था टेकने के बाद डोम राजा से भेंट कर सकते हैं।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर ने सपा नेता को बना दिया लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार, प्रत्याशी ने किया चुनाव लडऩे से इंकार

सीएम योगी आदित्यनाथ के अली व बजरंग बली के विवादित बयान देने के बाद चुनाव आयोग ने कार्रवाई की थी। सीएम योगी आदित्यनाथ पर 16 अप्रैल से बयान देने या रैली करने पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया गया है। प्रतिबंध लगने के बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ लगतार मंदिरों में जाकर दर्शन कर रहे हैं। लखनऊ में प्रभु हनुमान मंदिर में जाकर दर्शन करने के बाद अयोध्या राम मंदिर में जाकर मत्था टेका है। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ बनारस आ रहे हैं। बीजेपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर अधिकारिक रुप से जानकारी साझा नहीं की है। सूत्रों की माने सीएम योगी सुबह ही काशी में पहुंच जायेंगे। काशी विश्वनाथ, काल भैरव , संकट मोचन मंदिर में जाकर दर्शन कर सकते हैं। इसके बाद गढ़वा घाट आश्रम जाने की भी चर्चा है। सीएम योगी आदित्यनाथ डोम राजा से भी भेंट कर सकते हैं। सूत्रों की माने तो बीजेपी के साथ बैठक कर पीएम नरेन्द्र मोदी के 26 अप्रैल को होने वाले आगमन को लेकर समीक्षा भी करेंगे।
यह भी पढ़े:-सुभासपा के प्रत्याशी उतारने से बैकफुट पर बीजेपी, ओमप्रकाश राजभर के लिए किया बड़ा ऐलान

अखिलेश यादव करेंगे नामांकन, रोड शो में शामिल होंगे बनारस के सपा कार्यकर्ता
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 18 अप्रैल को आजमगढ़ संसदीय सीट पर नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो करेंगे। बीजेपी ने आजमगढ़ सीट से बाहुबली रमाकांत यादव का टिकट काट कर दिनेश लाल यादव निरहुआ को प्रत्याशी बनाया है। निरहुआ ने पहले ही रोड शो करके अपनी ताकत दिखायी है ऐसे में अखिलेश यादव अपना रोड शो ऐतिहासिक बना कर विरोधियों को जवाब देना चाहते हैं। अखिलेश यादव के रोड शो में बनारस से सपा नेता व कार्यकर्ता भी जा रहे हैं।
यह भी पढ़े:-मंदिर में दर्शन कर नामांकन करेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, 25 अप्रैल को होगा रोड शो

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned