script

बीजेपी सांसद रवि किशन के पिता का निधन

locationवाराणसीPublished: Jan 01, 2020 11:45:38 am

Submitted by:

Devesh Singh

बनारस में ली अंतिम सांस, महाश्मशान में होगा अंतिम संस्कार

BJP MP Ravi Kishan and his Father

BJP MP Ravi Kishan and his Father

वाराणसी. बीजेपी सांसद रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल (92) का मंगलवार को बनारस में निधन हो गया। गोरखपुर सांसद के पिता पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहे थे। उनकी अंतिम इच्छा थी कि काशी में ही देह त्यागे। पिता की अंतिम इच्छा को पूरी करने के लिए मुंबई अस्पताल से यहां पर लाया गया था जहा पर मंगलवार की रात को अंतिम सांस ली। कुछ घंटे बाद बीजेपी सांसद के पिता का महाश्मशान में अंतिम संस्कार किया जायेाग।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-नये साल की शुरूआत में हो सकती है बारिश, पड़ सकते हैं ओले
जौनपुर के केराकत गांव में रहने वाले श्याम नारायण शुक्ल बीते कई महिनों से बीमार चल रहे थे। इलाज के लिए उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। स्वास्थ्य में जब सुधार नहीं हुआ तो बीजेपी सांसद रवि किशन के पिता ने काशी में ही देह त्यागने की इच्छा जतायी थी। इसके बाद 15 दिन पहले ही उन्हें मुंबई से बनारस लाया गया था जहां पर उन्होंने अंतिम संास ली। निधन की जानकारी मिलते ही परिवार शोक में डूब गया। बीजेपी नेता से लेकर अन्य लोग शोक संदेश देने लगे। बीजेपी सांसद भी बनारस के लिए रवाना हो गये हैं। दोपहर में 12.30 बजे काशी के महाश्मशान मणिकर्णिका घाट पर उनके पिता का अंतिम संस्कार किया जायेगा।
यह भी पढ़े:-रिकॉडतोड़ पड़ रही ठंड का असर, महाश्मशान पर शव जलाने की लगी लोगों की लाइन

पिता को ही गुरु मानते थे रवि किशन
गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन अपने पिता श्याम नारायण शुक्ल को ही अपना गुरु मानते थे। उनके अतिरिक्त जीवन में किसी को भी गुरू नहीं माना। सांसद रवि किशन का पिता से बहुत लगाव था और पिता के दिखाये हुए राह पर चलते ही इतनी कामयाबी पायी। फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद राजनीति में भी अपना मुकाम हासिल किया।
यह भी पढ़े:-दुबई पहुंची पूर्वांचल की सब्जी, UAE कस्टम से मिली मंजूरी

ट्रेंडिंग वीडियो