scriptसेना के राजनीतिकरण पर बीजेपी अध्यक्ष ने दिया बयान, कही यह बाते | BJP president satement about Military Politics issue | Patrika News
वाराणसी

सेना के राजनीतिकरण पर बीजेपी अध्यक्ष ने दिया बयान, कही यह बाते

बेहद भव्य होगा पीएम नरेन्द्र मोदी का नामांकन, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीApr 12, 2019 / 06:06 pm

Devesh Singh

Dr Mahendranath Pandey

Dr Mahendranath Pandey

वाराणसी. सेना के पूर्व अधिकारियों द्वारा राष्ट्रपति को पत्र लिख कर सेना के राजनीतिकरण पर चिंता जताने के बाद इस मुद्दे ने देश में नयी बहस शुरू कर दी है। सभी दल के नेता इस मुद्दे को लेकर अपनी बात रख रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने भी खुल कर अपनी बात कही। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भारत के लोकतंत्र की व्यवस्था है कि यहां पर सेना का कभी राजनीतिकरण नहीं हुआ है और न तो भविष्य में होगा।
यह भी पढ़े:-भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर की बड़ी रणनीति का खुलासा, बीजेपी के साथ बसपा की बढ़ जायेगी परेशानी


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि बीजेपी व एनडीए हमेशा सेना का गुणगान करती है। देशवासियों की तरह हम सभी सेना का उत्साह बढ़ाते हैं। देश व देशवासियों के लिए सेना होती है। पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा पहली बार वोट डालने जा रहे युवाओं को अपना पहला वोट देश के वीर सपूतों को ध्यान में रख कर देने वाले बयान पर बीजेपी अध्यक्ष ने अपनी बात कही। डा.महेन्द्रन नाथ पांडेय ने कहा कि सेना का मनोबल बढ़ाने वाला बयान कही से गलत नहीं है। सेना अपने अस्त्र व शस्त्र के साथ बढ़े हुए मनोबल से ही चुनौतियों का सामना करती है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी का बाहुबली नेता थामेगा कांग्रेस का दामन, इस सीट से चुनाव लडऩे की तैयारी
बहुत भव्य होगा पीएम नरेन्द्र मोदी का नामांकन
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि 26 अप्रैल को पीएम नरेन्द्र मोदी का नामांकन बेहद भव्य होगा। १२ अप्रैल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ व प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा आ रहे हैं जिनके साथ विभिन्न सीटों पर नामांकन के साथ पूर्वांचल की सीटों के लिए रणनीति बनायी जायेगी।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ आयेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, खास रणनीति पर होगा मंथन

Home / Varanasi / सेना के राजनीतिकरण पर बीजेपी अध्यक्ष ने दिया बयान, कही यह बाते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो