scriptसीएम योगी आदित्यानाथ पहुंचे बनारस, विकास कार्य की करेंगे समीक्षा | CM Yogi Adityanath reached in Varanasi | Patrika News

सीएम योगी आदित्यानाथ पहुंचे बनारस, विकास कार्य की करेंगे समीक्षा

locationवाराणसीPublished: Dec 27, 2019 06:13:25 pm

Submitted by:

Devesh Singh

देर रात कर सकते हैं स्थलीय निरीक्षण, रात्रि प्रवास के बाद दूसरे दिन गोरखपुर के लिए होंगे रवाना

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में शुक्रवार की शाम को सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंच गये हैं। पुलिस लाइन पर उनका हेलीकाप्टर उतरा है उसके बाद सीएम सड़क मार्ग से सीधे सर्किट हाउस पहुंचे हैं। सीएम यहां पर विकास कार्य की समीक्षा के बाद रात्रि में शहर का भ्रमण कर सकते हैं। संभावना जतायी जा रही है कि वह रैन बसेरा देखने के साथ काशी विश्वनाथ धाम भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़े:-शासन की सख्ती: काम पर नहीं लौटने पर नौ लेखपाल पर मुकदमा दर्ज

सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार बना का दौरा करके विकास कार्य की समीक्षा कर रहे हैं। सीएए को लेकर देश भर में हुए विरोध को देखते हुए बनारस में हिंसा नहीं हुई थी जिसका फायदा अधिकारियों को मिल सकता है। जिले में सीएम के आगमन के पहले ही अधिकारियों ने रैन बसेरा का निरीक्षण कर वहा की स्थिति को ठीक दिया था ऐसे में मुख्यमंत्री रात में जाते हैं तो किसी प्रकार की अव्यवस्था मिलने की संभावना नहीं है। सीएम जब भी बनारस आते हैं तो वह काशी विश्वनाथ धाम देखने के लिए जाते हैं। पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को दो साल के अंदर पूरा करना है। यूपी सरकार ने इसके लिए बजट तक जारी किया है और अगले साल काम शुरू भी हो जायेगा।
यह भी पढ़े:-जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा के पर्याप्त बंदोबस्त

दूसरे दिन सुबह गोरखपुर के लिए होंगे रवाना
सीएम योगी आदित्यनाथ 28 दिसम्बर को सुबह गोरखपुर के लिए रवाना हो जायेंगे। भीषण ठंड में उनके निरीक्षण को देखते हुए अधिकारियों की परेशानी बढ़ गयी है। शहर में पिछले कुछ समय से अपराध में कमी आयी है इसलिए मुख्यमंत्री का दौरा पुलिस प्रशासन के लिए परेशानी का सबब बनने की संभावना कम है।
यह भी पढ़े:-कब खुलेगा मर्डर का राज, बुलेटप्रूफ वाहन व लाइसेंसी रिवाल्वर भी नहीं बचा पायी थी ठेकदार की जान
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो