भोर में हुए एनकाउंटर में शातिर बदमाश घायल, दरोगा को भी लगी गोली

भोर में हुए एनकाउंटर में शातिर बदमाश घायल, दरोगा को भी लगी गोली
injured criminal

Devesh Singh | Publish: Jul, 26 2019 11:36:59 AM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

क्राइम ब्रांच व लक्सा पुलिस को मिली सफलता, गाजीपुर जेल से छूटने के बाद व्यापारी से वसूलने जा रहा था रंगदारी

वाराणसी. रेवड़ी तलाब में भोर में उस समय हड़कंप मच गया जब क्राइम ब्रांच व लक्सा पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी। पुलिस ने बाइम सवार दो बदमाशों को घेरा तो फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि एक दरोगा को भी गोली लगी है। पकड़े गये बदमाश के नाम मनोज पांडेय बताया जा रहा है जो भाड़े पर हत्या करता था।
यह भी पढ़े:-कैंट थाना प्रभारी लाइन हाजिर, डा.आलोक सिंह को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल




SSP Anand Kulkarni
IMAGE CREDIT: Patrika
injured policeman
IMAGE CREDIT: Patrika

लक्सा थाना क्षेत्र का निवासी मनोज पांडेय बेहद शातिर बदमाश है। पुलिस के अनुसार वह कुछ दिन पहले ही गाजीपुर जेल से छूटा था और एक व्यापारी से रंगदारी मांगी थी। शुक्रवार की भोर में वह अपने साथी के साथ बाइक पर व्यापारी के यहां पर रंगदारी लेने जा रहा था। क्राइम ब्रांच को इस बात की सूचना मिली गयी थी। क्राइम ब्रांच व लक्सा पुलिस ने रेवड़ी तलाब के पास नाकेबंदी कर ली। इसी बीच बाइक पर दो युवक सवार होकर आते दिखायी पड़े। पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों की गोली एक दरोगा को लग गयी। इसके बाद क्राइम ब्रांच व पुलिस ने भी बदमाशों पर गोली चलायी। भोर में गोली की आवाज सुन कर स्थानीय लोग सकते में आ गये। थोड़ी देर बाद गोली चलना बंद हो गयी तो पुलिस ने देखा कि एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और वही पर गिरा हुआ है, जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठा कर भागने में कामयाब हो गया था। पुलिस ने बदमाश के पास से असलहा व बाइक बरामद की है। घायल बदमाश को तुरंत ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही भेलूपुर सहित अन्य थानों की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गयी थी। मौके पर पहुंचे एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश मनोज पांडेय है। सहारनपुर व वाराणसी में हत्या के मामले में आरोपी है। कुछ ही दिन पहले जेल से छूटा था और व्यापारी से रंगदारी वसूलने के लिए जा रहा था। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने एनकाउंटर करने वाली पुलिस टीम को इनाम देने का ऐलान किया है। बदमाश के एनकाउंटर में क्राइम ब्रांच का प्रभार देख रहे कोतवाली थाने के प्रभारी राजीव रंजन, पुनदेव सिंह, कुलदीप सिंह, घनश्याम वर्मा, सुरेन्द्र मौर्या आदि पुलिसकर्मी शामिल थे।
यह भी पढ़े:-CCTV फुटेज में देखे, कैसे व्यापारी को गोली मार कर रुपयों से भरा बैग लूट ले गये बदमाश

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned