पीएम नरेन्द्र मोदी के गढ़ में दुकानदारों ने लगाये एक ही भूल, कमल का फूल पोस्टर

सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल कर दुकानदारों ने पीएम मोदी से की यह मांग, जानिए क्या है कहानी

By: Devesh Singh

Updated: 04 Apr 2019, 08:18 PM IST

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी की उनकी गढ़ में परेशानी बढ़ सकती है। काशी विश्वनाथ मंदिर के पास के दुकानदारों ने अपनी दुकान पर एक ही भूल, कमल का फूल पोस्टर लगाये हैं। दुकानदारों ने पोस्टर के नीचे लिखा है कि मोदी जी पहले एक काम करो, पहले रोटी का इंतिजाम करो। सोशल मीडिया पर पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, अखिलेश यादव के खिलाफ यह प्रत्याशी लड़ेगा चुनाव

ek hi bhool,  <a href=kamal ka phool postar" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/04/2_1_4379243-m.jpeg">
IMAGE CREDIT: Patrika
ek hi bhool, kamal ka phool postar
IMAGE CREDIT: Patrika

बीजेपी के नोटबंदी व जीएसटी लागू करने के विरोध में गुजरात विधानसभा चुनाव के समय हमारी भूल कमल का फूल पोस्टर लगाये गये थे। एक दुकानदार ने अपनी पर्ची में नीचे यही बात लिखवायी थी। पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मचा था। वहां पर बीजेपी ने किसी तरह चुनाव जीत कर अपनी इज्जत बचायी थी उसके बाद अब पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में ही यह पोस्टर लगाये गये हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरीडोर धाम को लेकर कुछ दुकानदारों में नाराजगी है। लगभग आधा दर्जन दुकानदरों का मुआवजा आदि का मामला फंसा हुआ है जबकि कुछ लोगों का मानना है कि एक बार में सारा पैसा तो मिल जायेगा। इसके बाद रोगजार कैसे मिलेगा। स्थानीय खुफिया विभाग ने इस बाबत शासन को रिपोर्ट भी भेजी है।
यह भी पढ़े:-यूपी की इन 9 सीटे तय करेगी सीएम योगी आदित्यनाथ का भविष्य, लगेगा झटका या खिलेगा कमल

बीजेपी की बढ़ सकती है परेशानी
लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने पीएम नरेन्द्र मोदी को वाराणसी संसदीय सीट से प्रत्याशी बनाया है। अखिलेश यादव व मायावती गठबंधन के तहत इस सीट पर प्रत्याशी उतराने की जिम्मेदारी सपा की है जबकि राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस ने इस सीट पर पीएम मोदी को घेरने के लिए खास रणनीति बनायी है इसके बाद भी बीजेपी के विरोधी दल को पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभी तक कोई प्रत्याशी नहीं बना है। ऐसे में इस तरह के पोस्टर वायरल होने से पीएम नरेन्द्र मोदी की परेशानी बढ़ सकती है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के दिग्गज नेताओं पर भारी पड़े सीएम योगी, जिसको नहीं चाहा उसका काटा गया टिकट

Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned