scriptतेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को मारी जोर की टक्कर, ट्रामा सेंटर में भर्ती युवक की हालत गंभीर | High speed car hit scooty rider youth Akhil condition critical | Patrika News
वाराणसी

तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को मारी जोर की टक्कर, ट्रामा सेंटर में भर्ती युवक की हालत गंभीर

तेज रफ्तार कार सवार ने स्कूटी सवार को मारी जोर की टक्कर। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी सवार दूर जा गिरा। इस बीच मौका ताड़ कर कार चालक मौके से भाग निकला। क्षेत्रीय लोग भागे मौके पर पहुंचे और पुलिस को इत्तिला किया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी है।

वाराणसीJun 21, 2022 / 07:18 pm

Ajay Chaturvedi

जिस कार से हुई दुर्घटना

जिस कार से हुई दुर्घटना

वाराणसी. सिगरा के महमूरगंज में परिचित से मिलकर लौट रहे स्कूटी सवार युवक को सोमवार की रात्रि तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार युवक अखिल खन्ना दूर जा गिरा। स्कूटी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की आवाज सुन कर स्थानीय लोग दौड़े कर मौके पर आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से युवक को बीएचयू के ट्रामा सेंटर पहुंचवाया। परिजनों की तहरीर पर सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के बाद कार चालक तेज रफ्तार में ही मौके से भाग निकला। पुलिस केस दर्ज कर वाहन चालक की तलाश में जुटी है।
युवक दोस्त से मिल कर लौट रहा था घर

दुरघटना में घायल अखिल खन्ना के मामा विमल कपूर ने सिगरा पुलिस को बताया की 20 जून की रात लगभग साढ़े दस से 11:20 के बीच उनका भांजा अखिल खन्ना अपने परिचित पार्थ खन्ना के अवध बिहार होटल महमूरगंज से स्कूटी से घर लौट रहा था कि महमूरगंज के पास विपरित दिशा से तेज रफ्तार में आ रही कार ने जोर की टक्कर मार दी। दुर्घटना में अखिल को गम्भीर चोटे आई हैं। वो मौके पर गिरकर बहोश हो गया था. अस्पताल में अखिल खन्ना की स्थिति गंम्भीर बनी हुई है।

Home / Varanasi / तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को मारी जोर की टक्कर, ट्रामा सेंटर में भर्ती युवक की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो