scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का कांग्रेस पर बड़ा पलटवार, कहा चोर को सभी चोर दिखायी देते हैं | Keshav Prasad Maurya attack congress on Rafale issue | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का कांग्रेस पर बड़ा पलटवार, कहा चोर को सभी चोर दिखायी देते हैं

locationवाराणसीPublished: Apr 10, 2019 09:06:05 pm

Submitted by:

Devesh Singh

राहुल गांधी के परिवार में होती है रक्षा सौदे की दलाल, कहा 23 मई को सपा-बसपा के साथ कांग्रेस के जाने का समाचार सुनेंगे

Keshav Prasad Maurya

Keshav Prasad Maurya

वाराणसी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में कांग्रेस पर बड़ा पलटवार किया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल मामले में फेल हैं। राफेल मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय ने जो निर्णय दिया होगा। उसे अभी देखन नहीं पाये हैं। कोर्ट के निर्णय की समीक्षा होगी।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी को प्रत्याशी बनाने के बाद भी बीजेपी को इन सीटों पर नहीं मिल रहे उम्मीदवार

राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय आने के बाद राहुल गांधी का बयान चौकीदार चोर है पर डिप्टी सीएम ने पलटवार किया है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि राहुल गांधी जिस परिवार से आते हैं वहां रक्षा सौदे से लेकर अन्य सभी मामलों में दलाली का काम होता है। इसलिए चोर को सभी चोर नजर आते हैं। हमारा चौकीदार, चाय वाला और प्रधानमंत्री प्योर है देश की 130 करोड़ जनता का भरोसा पीएम नरेन्द्र मोदी पर है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश हित में अनेक कार्य किये हैं। लोकसभा चुनाव 2019 का परिणाम 23 मई को आयेगा। इसी दिन आप सभी सपा-बसपा गठबंधन के साथ कांग्रेस के जाने का समाचार सुनेंगे।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ इस पार्टी ने उतार दिया प्रत्याशी, किया बड़ा ऐलान
पाकिस्तान जो चाहता है कांग्रेस वही काम करती है
कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला का बयान कि पीएम मोदी की जीत पर पाकिस्तान में पटाखे जलेंगे। इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि यह कांग्रेस व पाकिस्तान की मिलीभगत है। पाकिस्तान जो चाहता है वही कांग्रेस करती है। प्रमोद तिवारी के बयान कि पहले से अधिक वोटो से राहुल गांधी अमेठी में जीतेंगे के प्रश्र पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि इस बार स्मृति ईरानी वहां से सांसद बनेंगी। राहुल गांधी पहले ही अमेठी छोड़ कर भाग चुके हैं। बीजेपी कभी भी जातिवाद की राजनीति नहीं करती है। हमारी पार्टी में विकासवाद को प्राथमिकता दी जाती है। देश की जनता देख रही है कि चारों तरफ कमल का ही फूल दिखायी दे रहा है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं यह ‘बागी’, बेहद दिलचस्प है सबकी कहानी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो