scriptमनोज सिन्हा ने बीजेपी की जीत के लिए मजार में की चादरपोशी, कहा पश्चिम यूपी में इतनी सीटो पर मिलेगी विजय | Manoj Sinha worship on laat shahi baba mazar For BJP Victory | Patrika News

मनोज सिन्हा ने बीजेपी की जीत के लिए मजार में की चादरपोशी, कहा पश्चिम यूपी में इतनी सीटो पर मिलेगी विजय

locationवाराणसीPublished: Apr 11, 2019 01:09:35 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बीजेपी ने केन्द्रीय राज्यमंत्री को गाजीपुर संसदीय सीट से बनाया है प्रत्याशी, जानिए क्या है कहानी

Manoj Sinha

Manoj Sinha

वाराणसी. केन्द्रीय राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने गुरुवार को कमिश्ररी स्थित लाटशाही के मजार पर जाकर चादरपोशी की और बीजेपी की जीत के लिए दुआ मांगी। देश में प्रथम चरण के लिए हो रहे मतदान पर मनोज सिन्हा ने कहा कि यहां पर पहले बीजेपी ने 30 सीटो पर विजय हासिल की थी इस बार वहां की 40 सीटो पर हम लोगों को जीत मिलेगी। पश्चिमी यूपी की सीटो पर कहा कि वह पहले भी बीजेपी के पास थी और इस बार भी बीजेपी के साथ ही रहेगी।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी इस खास योग में करेंगे नामांकन दाखिल, विरोधी दलो में मचेगी खलबली
पीएम नरेन्द्र मोदी के खास माने जाने वाले केन्द्रीय राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने गुरुवार को कमिश्ररी स्थिति बाबा लाटशाही के मजार पर पहुंचे। इसके बाद नियमानुसार मजार पर चादरपोशी कर बीजेपी व अपनी जीत के लिए दुआ मांगी है। बीजेपी ने गाजीपुर संसदीय सीट से मनोज सिन्हा को एक बार फि प्रत्याशी बनाया है। संसदीय चुनाव 2014 में मनोज सिन्हा ने गाजीपुर संसदीय सीट से विजय हासिल की थी। यूपी में अखिलेश यादव व मायावती की पार्टी का गठबंधन हो जाने के बाद इस सीट पर बीजेपी की राह आसान नहीं रह गयी है। बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार का भी गाजीपुर सीट पर अपना प्रभाव रहता है। राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस ने गाजीपुर में अपनी ताकत दिखाने के लिए बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी से गठबंधन किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि पांच साल तक अपने संसदीय क्षेत्र में काम करने के बाद भी मनोज सिन्हा की राह आसान नहीं है। गाजीपुर संसदीय सीट पर बीजेपी, सपा-बसपा गठबंधन व कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय लड़ाई देखने को मिल सकती है। मनोज सिन्हा ने लाटशाही बाबा के मजार पर ताजपोशी करके सभी को बड़ा संदेश देने का प्रयास किया है।
यह भी पढ़े:-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का कांग्रेस पर बड़ा पलटवार, कहा चोर को सभी चोर दिखायी देते हैं
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो