scriptनगर आयुक्त जी, आपकी वजह से मोदी जी को कम वोट मिले…BJP पार्षदों का जमकर हंगामा | Patrika News
वाराणसी

नगर आयुक्त जी, आपकी वजह से मोदी जी को कम वोट मिले…BJP पार्षदों का जमकर हंगामा

शहर की समस्याओं को देखते हुए BJP पार्षदों ने नगर निगम में नगर आयुक्त की उपस्थिति में ही जमकर हंगामा किया। वे सीधे सीधे मोदी को कम वोट मिलने का नगर आयुक्त को ही जिम्मेदार ठहरा रहे थे।

वाराणसीJun 25, 2024 / 04:29 pm

anoop shukla

वाराणसी में मंगलवार को नगर आयुक्त कार्यालय के अंदर BJP पार्षदों ने हंगामा किया। पार्षद अक्षयवर सिंह ने कहा-नगर आयुक्त जी, आपकी वजह से मोदी जी को कम वोट मिले। पार्षदों का आरोप है कि नगर निगम के अधिकारी उनकी एक नहीं सुन रहे हैं। मोहल्ले में बारिश के शुरुआत के बाद भी ना ही सीवर की सफाई हुई है। लोग गंदगी से परेशान हैं। शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया जाता है।
पीने का पानी भी नाले में गिर रहा है। हालात बस से बत्तर हैं। इसके आलावा नगर के विभिन्न क्षेत्रों में उचित प्रकाश की व्यवस्था नहीं हैं। इन सभी बातों और नाराजगी को लेकर बड़ी संख्या में बीजेपी के पार्षद नगर आयुक्त कार्यालय पहुंचे हैं। जहां नगर आयुक्त का घेराव करते हुए नारेबाजी की।
नगर आयुक्त और पार्षदों के बीच कुल 2 घंटे बातचीत हुई। लेकिन, पार्षदों की सबसे अधिक नाराजगी सीवर समस्या को लेकर था। जलकल विभाग के सचिव ओपी सिंह के आश्वासन के बाद शांत हुए।पार्षदों ने कहा-अगर 1 सप्ताह में सही तरह से पूरा काम नहीं हुआ, तो हम विरोध करेंगे।
दक्षिण विधानसभा के पार्षद इन्द्रेश कुमार ने बताया-नगर आयोग से हम लोग शहर की समस्या को मिलकर बताने के लिए आए थे। बरसात एकदम सामने है, हम लोग 2 माह से पहले कह रहे हैं कि सफाई कर दी जाए। नगर निगम ने बातों को संज्ञान में ना लेते हुए सफाई समय पर नहीं कराया।
यह लोग ठेकेदारी प्रथा को जन्म दे रहे हैं। नगर आयोग ने कहा 21 दिन बाद प्रक्रिया शुरू होगी। उन्होंने कहा कि अगर 21 दिन बाद प्रक्रिया शुरू होगी और एक महीने बाद टेंडर निकाला जाएगा, तो काम कब होगा। क्या हम लोग नलों से भर पानी में रहेंगे
इंद्रेश कुमार ने बताया-हम लोग के नाराजगी का मात्र एक कारण है कि नगर आयुक्त अहंकार में बैठे हैं और वह जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि से सही तरीके से बात नहीं कर रहे हैं। वजन प्रतिनिधियों से कह रहे हैं।
जाओ-जाओ उन्होंने कहा कि अगर यह इस है तो हम लोग भी एमकॉम बीएड एल एल बी हैं। उन्होंने कहा कि हम इनको बताना चाहते हैं कि इन्हें हम बैठने नहीं देंगे। नगर निगम में उन्होंने कहा कि शहर दक्षिणी में सबसे ज्यादा सीवर की समस्या है।
दुर्गाकुंड वार्ड के पार्षद अक्षयवर सिंह ने कहा कि पूर्व के कार्य करने में महापौर अशोक तिवारी और नगर आयुक्त ने यह स्पष्ट किया था कि प्रत्येक वार्ड में तीन कर्मचारी रखे जाएं, जिससे पेजल की स्वच्छता और फीवर की कार्य काफी अच्छे से हो सके। लेकिन मौजूदा समय में कोई भी कार्य मानिक के अनुसार नहीं हो रहा है सिर्फ खाना पूर्ति की जा रही है।
भाजपा के पार्षद ने कहा कि आज काशी का प्रत्येक नागरिक मल-जल में चलने के लिए बाध्य है या तो पीने के पानी को लेकर जब इस विषय को नगर आयुक्त के सामने रखा गया तो नगर आयुक्त ने हम लोगों को जाओ जाओ कहा। उन्होंने कहा कि नगर निगम के अधिकारी पूरे नगर निगम को नरक निगम बना दिए हैं। किसी बात को अष्ट तरीके से ना बोलकर गोल-मोल तरीके से बताया जा रहा है।

Hindi News/ Varanasi / नगर आयुक्त जी, आपकी वजह से मोदी जी को कम वोट मिले…BJP पार्षदों का जमकर हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो