scriptओमप्रकाश राजभर ने अमित शाह को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा बर्बाद करने की दी है धमकी | Om Prakash Rajbhar disputed statement in Lok Sabha Election 2019 | Patrika News

ओमप्रकाश राजभर ने अमित शाह को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा बर्बाद करने की दी है धमकी

locationवाराणसीPublished: May 02, 2019 07:33:16 pm

Submitted by:

Devesh Singh

विवादित भाषण देते हुए कहा कि बीजेपी वालों से पैसा लेकर भी सुभासपा को वोट दे, जानिए क्या है कहानी

Om Prakash Rajbhar

Om Prakash Rajbhar

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यानथ के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गुरुवार को चुनाव सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अमित शाह ने उनसे 17 फरवरी को कहा था कि सुभासपा का बीजेपी में विलय करा दे नहीं तो बर्बाद कर दूंगा। इस पर मैने कहा कि जिस धरती पर रहता हूं। वहां तुम्हें बर्बाद करके नहीं दिखाया तो कहना।
यह भी पढ़े:-शालिनी यादव का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा गठबंधन का प्रत्याशी घोषित होते ही प्रियंका गांधी ने चुनाव लडऩे से अपने पैर खींचे

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी को बहुत घंमड कि पार्टी के पास अकूत दौलत व हवाई जहाज है लेकिन मेरे पास सिर्फ एक चार पहिया वाहन है। इसी से मैं बीजेपी का मुकाबला कर रहा हूं। उन्होंने मोबाइल पर एक-एक रुपये खर्च करके अपने नाते-रिश्तेदारों को फोन करके बताये कि लोकसभा चुनाव 2019 में ओमप्रकाश राजभर की व सुभासपा के अस्तित्व का सवाल है इसलिए सभी कार्यकर्ता व समर्थक एक-एक वोट सुभासपा को दे। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी के लोग पैसा बांट रहे हैं। इनका पैसा, दारु, मुर्गा सब कुछ ले। इसके बाद जब वोट देने जाये तो बीजेपी, कांग्रेस व महागठबंधन के लोग पूछे कि कहां वोट देने जा रहे हैं तो कहे उसी में। इसके बाद जाये और सुभासपा को वोट दे दें।
यह भी पढ़े:-तेज बहादुर यादव का बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप, कहा चुनाव नहीं लडऩे के लिए 50 करोड देने की पेशकश की थी
बीजेपी से सीट नहीं मिलने पर ओमप्रकाश राजभर अलग लड़ रहे चुनाव
बीजेपी गठबंधन में शामिल ओमप्रकाश राजभर ने यूपी की कई सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं। ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी से गठबंधन के तहत सीटे मांगी थी लेकिन बीजेपी ने घोसी सीट पर अपने सिंबल पर ओमप्रकाश राजभर को चुनव लड़ाने की बात कही थी जिसे ओमप्रकाश राजभर ने ठुकरा दिया था इसके बाद ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी के खिलाफ चुनाव लडऩेे का ऐलान किया था। बीजेपी के लिए पहले ही राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस के साथ अखिलेश् यादव व मायावती का महागठबंधन परेशानी का सबब बना था ऐसे में ओमप्रकाश राजभर के चुनाव में उतरने से बीजेपी की परेशानी बढ़ गयी है।
यह भी पढ़े:-बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास व सपा-बसपा गठबंधन से घोसी से प्रत्याशी अतुल राय के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो