scriptबाहुबली मुख्तार अंसारी के खास व सपा-बसपा गठबंधन से घोसी से प्रत्याशी अतुल राय के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज | Lanka police registered rape fir against BSP leader Atul rai | Patrika News
वाराणसी

बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास व सपा-बसपा गठबंधन से घोसी से प्रत्याशी अतुल राय के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज

यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पीडित छात्रा का वीडियो

वाराणसीMay 02, 2019 / 02:25 pm

Devesh Singh

BSP leader Atul rai

BSP leader Atul rai

वाराणसी. बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास माने जाने वाले व घोसी से सपा-बसपा के प्रत्याशी अतुल राय को बड़ा झटका लगा है। यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा की तहरीर पर लंका पुलिस ने रेप करने का मुकदर्मा दर्ज किया है। लंका थाना प्रभारी भारत भूषण तिवारी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़े:-शालिनी यादव ने तेज बहादुर यादव को बांधी राखी, कहा बहन की जीत के लिए लगा दूंगा पूरी ताकत

गाजीपुर के बसपा नेता अतुल राय को अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन से घोसी सीट से संसदीय चुनाव 2019 लडऩे का टिकट मिला है। अतुल राय को बाहुबली मुख्तार अंसारी का खास माना जाता है। अतुल राय पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज है लेकिन चुनाव के समय रेप का मुकदमा दर्ज होने से गठबंधन प्रत्याशी की मुसीबत बढ़ सकती है। यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा व गाजीपुर व बलिया बार्डर के पास की निवासी ने ही अतुल राय पर रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया है। छात्रा का आरोप है कि छात्र राजनीति के दौरान उसकी मुलाकात अतुल राय से हुई थी। आरोप है कि अतुल राय हमेशा ही छात्रा सेे कहते थे कि तुम्हारे पिता नहीं है मैं हमेशा तुम्हारी मदद करुंगा। आरोप है कि छात्रा को अतुल राय ने लंका स्थित एक फ्लैट पर बुलाया था। छात्रा जब फ्लैट पर पहुंची तो वहां पर कोई नहीं था। इसके बाद छात्रा ने अतुल राय को फोन किया तो उन्होंने कहा कि अभी पत्नी के साथ हूं। थोड़ी देर में फ्लैट पर आता हूं। इसके कुछ देर बाद अतुल राय फ्लैट पर अकेले ही पहुंचे। वहां पर छात्रा का हाथ पकड़ लिया और कहा कि मुझे भईयो क्यों बुलाती हो। आरोप है कि अतुल राय ने खुद को पत्नी से प्रताडि़त बताते हुए फ्लैट में ही छात्रा के साथ जबरदस्ती की। इसके बाद छात्रा से मुंह नहीं खोलने की धमकी भी दी थी।
यह भी पढ़े:-तेज बहादुर यादव के नामांकन करने से लेकर निरस्त होने की यह है पूरी कहानी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
छात्रा ने इस मामले को लेकर अपने फेसबुक पर एक वीडियो भी अपलोड किया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में छात्रा ने अपना बयान दिया है और अतुल राय से खुद व परिवार की जान को खतरा भी बताया है। बताते चले कि अतुल राय पर दो साल पहले डाफी के टोल प्लाजा पर हंगामा करने व फायरिंग करने का आरोप लगा था ओर बसपा नेता अतुल राय के खिलाफ 307 का मुकदमा भी दर्ज हुआ था।
यह भी पढ़े:-तेज बहादुर यादव के नामांकन विवाद में आया नया मोड, वकील ने बीएसएफ से बर्खास्तगी पर किया यह खुलासा

Home / Varanasi / बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास व सपा-बसपा गठबंधन से घोसी से प्रत्याशी अतुल राय के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो