scriptतेज बहादुर यादव का बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप, कहा चुनाव नहीं लडऩे के लिए 50 करोड देने की पेशकश की थी | Tej Bahadur Yadav said bjp offer 50 crore for not contested election | Patrika News
वाराणसी

तेज बहादुर यादव का बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप, कहा चुनाव नहीं लडऩे के लिए 50 करोड देने की पेशकश की थी

अखिलेश यादव ने रणनीति के तहत दो प्रत्याशियों का कराया था नामांकन, कहा दो साल से मेरे खिलाफ रची जा रही है साजिश

वाराणसीMay 02, 2019 / 03:08 pm

Devesh Singh

Tej Bahadur Yadav

Tej Bahadur Yadav

वाराणसी. बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने गुरुवार को बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। तेज बहादुर यादव ने कहा कि निर्दल प्रत्याशी के तौर पर नामांकन करने के बाद जब घर गये थे तो वहां पर बीजेपी के लोगों ने बनारस से चुनाव नहीं लडऩे के लिए 50 करोड़ का ऑफर दिया था। मेरे उपर चुनाव नहीं लडऩे का बहुत दबाव बनाया गया था।
यह भी पढ़े:-शालिनी यादव ने तेज बहादुर यादव को बांधी राखी, कहा बहन की जीत के लिए लगा दूंगा पूरी ताकत

बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव से जब मीडिया ने ऑफर देने वालों का नाम पूछा तो कहा कि वह नहीं बता सकता हूं। वह बहुत शातिर लोग हैं और नाम खुल गया तो उनकी हत्या करायी जा सकती है। बनारस से नामंकन निरस्त होने पर तेज बहादुर यादव ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को इस बात की पहले से आशंका थी। रणनीति के तहत ही निर्दल प्रत्याशी के रुप में पहले नामांकन दाखिल किया था और बाद में गठबंधन प्रत्याशी के रुप में पर्चा दाखिल किया था। मेरे साथ शालिनी यादव ने भी गठबंधन प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया था। ऐसा इसलिए किया गया कि साजिश के तहत मेरा पर्चा निरस्त कराया जाता है तो दूसरा प्रत्याशी चुनाव लड़ सके। तेज बहादुर यादव ने कहा कि वह जानते थे कि बीजेपी मेरा पर्चा खारिज कराने के लिए सारे हथकंडे अपनायेगी।
यह भी पढ़े:-बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास व सपा-बसपा गठबंधन से घोसी से प्रत्याशी अतुल राय के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज
पीएम नरेन्द्र मोदी ने किया मुझे नौकरी से बर्खास्त
बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी बड़ा आरोप लगाया है। तेज बहादुर यादव ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने ही मुझे नौकरी से बर्खास्त कराया है। मेरे बेटे ही हत्या की जाती है और उसकी जांच तक नहीं होती है। बेटे के मौत के समय ही पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे की प्रतीज्ञा की थी। बताते चले कि गठबंधन की प्रत्याशी शालिनी यादव ने तेज बहादुर यादव को बड़ा भाई मानते हुए राखी बांधी है और उसके बाद तेज बहादुर यादव ने शालिनी यादव को चुनाव जीतने का आशीर्वाद दिया है। इसी क्रम में तेज बहादुर यादव ने शालिनी यादव के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता करके लोगों से समर्थन मांगा है।
यह भी पढ़े:-तेज बहादुर यादव के नामांकन विवाद में आया नया मोड, वकील ने बीएसएफ से बर्खास्तगी पर किया यह खुलासा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो