scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर इस महाविद्यालय में हुआ खास यज्ञ | PM Narendra Modi birthday celebration in Varanasi | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर इस महाविद्यालय में हुआ खास यज्ञ

locationवाराणसीPublished: Sep 17, 2019 02:53:53 pm

Submitted by:

Devesh Singh

छात्राओं ने भगवान से पीएम मोदी के दीर्घायु होने की प्रार्थना की, जानिए क्या है कहानी

PM Narendra Modi birthday celebration

PM Narendra Modi birthday celebration

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के 69 वें जन्मदिवस पर बनारस के पाणिनी कन्या महाविद्यालय में खास तरह का यज्ञ हुआ। छात्राओं ने मंत्रोचार से भगवान की पूजा की और पीएम के दीर्घायु होने का आशीर्वाद मांगा। कॉलेज की प्राचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर देश व विश्व के लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी रचते गये इतिहास, दर्ज होता गया इस जिले का नाम
पाणिनी कन्या महाविद्यालय में प्रतिदिन सुबह व शाम को यज्ञ होता है लेकिन मंगलवार को खास तरह के यज्ञ का आयोजन किया गया। छात्राओं ने मंत्रोचार के साथ प्रभु की अराधना की। पाणिनी कन्या महाविद्यालय की आचार्य डा.प्रीति ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर भारत व विश्व बधाई दे रहा है। सभी उनके लिए मंगल कामना कर रहे हैं। परिसर में प्रतिदिन सुबह व शाम को यज्ञ किया जाता है लेकिन आज का यज्ञ पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस है इसलिए खास यज्ञ किया गया है यज्ञ करके परमपिता परमेश्वर से पीएम के अंदर की दिव्य व अलौकिक शाक्ति हमेशा उनके पास रहे हैं और यह शक्ति दिन रात बढ़ती रहती है जिससे वह राष्ट्र के साथ विश्व कल्याण के लिए कार्य करते रहे।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए बजरंग बली को चढ़ाया गया सवा किलो का स्वर्ण मुकुट, पूरा हुआ संकल्प
मेयर ने झाडू लगा कर किया स्वच्छता के प्रति सजग
पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर मेयर श्रीमती मृदुला जायसवाल ने खुद झाडू लगा कर सभी को सफाई व्यवस्था के प्रति जागरूक किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी जगह-जगह पर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 69 किलो का केक काट कर उनकी लम्बी आयु के लिए प्रार्थना की।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के पहले ही इनकी भरी झोली, मिली बड़ी सौगात
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो