scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावक के साथ पुलिस की बदसलूकी, दरोगा ने कहा मैं नहीं जानता पीएम को | Rohaniya Police misbehave to PM Narendra Modi proposer | Patrika News
वाराणसी

पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावक के साथ पुलिस की बदसलूकी, दरोगा ने कहा मैं नहीं जानता पीएम को

एसएसपी को शिकायत के बाद मचा हड़कंप, जानिए क्या हुई कार्रवाई

वाराणसीJun 29, 2019 / 12:48 pm

Devesh Singh

PM Narendra Modi and proposer

PM Narendra Modi and proposer

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने नहीं सुधरने की कसम खायी है। पुलिस के बदसलूकी के आये दिन मामले सामने आते रहते हैं लेकिन पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में एक बदसलूकी के मामले ने विभाग में हड़कंप मचा दिया था। पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्ताव डा.रमाशंकर पटेल ने चौकी इंचार्ज पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने यह तक कहा था कि कौन है पीएम। मैं नहीं जानता। मामला की श्किायत एसएसपी आनंद कुलकर्णी से हुई तो उन्होंने दरोगा श्रीकांत पांडेय को निलंबित कर दिया।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी व शिंजो अबे के बीच बनारस के इस खास प्रोजेक्ट की हुई चर्चा
PM Narendra Modi proposer Dr.Ramashankar Patel
IMAGE CREDIT: Patrika
पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावक रहे डा.रमाशंकर पटेल की ढंढोरपुर गांव में जमीन है। इसी जमीन को लेकर कुछ विवाद है। रोहनिया थानाक्षेत्र के दीपापुर निवासी डा.रमाशंकर पटेल ने बताया कि वर्ष 2019 में उन्होंने रजई बिंद से कोहली पुल के पास की जमीन खरीदी थी और जमीन की देखभाल की जिम्मेदारी रजई को ही सौंप दी थी। डा.रमाशंकर पटेल के अनुसार अगस्त 2017 में रजई की मौत हो गयी थी उसके बाद रजई की शादीशुदा बेटी गंगा देवी उसी जमीन पर रहने लगी थी। आसाम से रिटायर होने के बाद जब वह गांव आये तो गंगा देवी से जमीन खाली करने को कहा। इसके बाद गंगा देवी ने जमीन खाली नहीं की और डा.रमाशंकर पटेल पर केस दर्ज करा दिया। इस मामले की जब शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ से की गयी। तब इसी मामले की जांच रोहनिया थाने के राजा तालाब चौकी प्रभारी श्रीकांत पांडेय को सौंपी गयी। चौकी से सूचना मिलने पर डा.रमाशंकर पटेल अपने सहयोगी के साथ वहां पर पहुंचे थे। डा.रमाशंकर के साथ जिला महामंत्री राजेश राजभर व जिलामंत्री सदानंद सिंह भी पहुंचे थे। आरोप है कि जमीन विवाद को लेकर हुई बातचीत में चौकी प्रभारी ने बदसलूकी की। आरोप है कि डा.रमाशंकर पटेल ने अपना परिचय दिया तो चौकी प्रभारी और नाराज हो गये। चौकी प्रभारी ने कहा कि आप राज्यमंत्री या कैबिनेट मंत्री हो। इससे फर्क नहीं पड़ता है। पीएम को मैं नहीं जानता हूं। हम आपका काम नहीं करा पायेंगे। आरोप है कि वहां मौजूद सिपाही विजय राणा ने भी खराब बर्ताव किया। इसके बाद मामले की शिकायत एसएसपी आनंद कुलकर्णी को सौपी गयी। एसएसपी ने जांच की जिम्मेदारी सीओ सदर को दी। प्रारंभिक जांच में शिकायत सही मिलने पर एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है। चौकी इंचाज श्रीकांत पांडेय ने किसी तरह की बदसलूकी से इंकार किया है। घटना की जानकारी मिलते ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था लोगों का कहना था कि पीएम मोदी के प्रस्ताव के साथ पुलिस ऐसा व्यवहार कर रही है तो आम आदमी की कितनी सुनवाई होती होगी।
यह भी पढ़े:-बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी करेंगे इस अभियान की शुरूआत
PM Narendra Modi proposer Dr.Ramashankar Patel
IMAGE CREDIT: Patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो