scriptदर्दनाक हादसा…गंगा में डूबे तीन दोस्त, चंदौली से घूमने आए थे काशी | Patrika News
वाराणसी

दर्दनाक हादसा…गंगा में डूबे तीन दोस्त, चंदौली से घूमने आए थे काशी

वाराणसी जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के रानी घाट पर गंगा स्नान करते समय तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। तीनों एक के बाद एक कर गहरे पानी में गए, जिससे डूब गए। सभी युवक चंदौली के रहने वाले थे।

वाराणसीMay 14, 2024 / 10:45 am

anoop shukla

वाराणसी के आदमपुर थाना के रानी घाट पर नहाने आए तीन दोस्तों की गंगा में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकलवाया। तीनों को दीनदयाल अस्पताल पहुंचाया गया, वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
मृतकों की पहचान मुगलसराय के साहूकुटी वार्ड 2 निवासी साहिल (22) सनी (17), लकी (16) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि सोमवार शाम 5 दोस्त वाराणसी घूमने के लिए आए थे। जिसमें से तीन रात में ही गंगा में नहाने लगे। इसी दौरान तीनों गहरे पानी चले गए और डूबने लगे। बाकी बचे दोनों दोस्त तीनों को डूबता देख वहां से भाग गए, और इसकी जानकारी परिजन को दी।
स्थानीय लोगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन रात होने की वजह से वह नहीं बचा सके। आस-पास के लोगों ने घटना के बारे में तुंरत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुंरत गोताखोरों को मौके पर बुलाया। रात में रेस्क्यू नहीं किया जा सका। सुबह किसी तरह गोताखोरों ने तीनों को गंगा से बाहर निकाला।
रानी घाट पर मौजूद मल्लाहों ने बताया कि रात करीब 2 बजे कुछ युवक नहा रहे थे। कुछ देर में ही एक युवक गहरे पानी में चला गया। जिसे बचाने के लिए उसके साथी आगे बढ़े तो वह भी डूबने लगे। एक के बाद एक कर तीनों गहरे पानी में समा गए। मल्लाहों ने रात में ही गोता लगाकर उनकी तलाश की, लेकिन अंधेरा होने के कारण युवकों का पता नहीं चला। राजघाट के मुकाबले रानी घाट, प्रह्लाद घाट, सक्का घाट, गोला घाट और त्रिलोचन घाट पर पानी ज्यादा गहरा है। जिसके कारण तैराकी नहीं जानने वालों की मौत हो जाती है। लकी, सनी और साहिल भी तैरना नहीं जानते थे और यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Hindi News/ Varanasi / दर्दनाक हादसा…गंगा में डूबे तीन दोस्त, चंदौली से घूमने आए थे काशी

ट्रेंडिंग वीडियो