पार्क में लगी भीषण आग,फिर भी नहीं जले पेड़ और घास..देखें Viral Video

  • इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media) पर एक वीडियो बडी तेजी से सुर्खियों बटोर रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद हर किसी का हैरत में पड़ना तय है।

By: Piyush Jayjan

Published: 11 May 2020, 02:03 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर इन दिनों एक वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। दरअसल ये वीडियो है ही इतना कमाल कि आप देखेंगे तो आपका हैरान होना भी तय है। यह वीडियो एक पार्क का है जहां आग लग जाती है लेकिन वहां मौजूद घास को कुछ नहीं होता।

शिलांग चैंबर चोईर समूह ने I for India कॉन्सर्ट के लिए गाया गाना, सोशल मीडिया पर छा गया Video

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आग धीरे-धीरे पूरे पार्क में फैलने लगती है। पार्क ( Park ) में पेड़-पौधे, सफेद रंग की घास और बैठने के लिए बेंच भी लगी हुई है। लेकिन इसमें सबसे गौर करने वाली बात ये है कि जैसे ही पार्क में आग फैलने लगती है तो वहां के पेड़-पौधे, घास जलते नहीं है बल्कि हरे होने लगते हैं।

सब्‍जी के ठेलों को पलटते दिखे Meerut के पुलिसकर्मी, Video Viral होने के बाद दिए गए जांच के आदेश

जब आप पहली बार इस वीडियो ( Video ) को देखेंगे तो आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। पार्क में जो सफेद घास है वह आग की लपेट में आने के बाद भी हरे रंग की होने लगती है। सिर्फ इतना ही नहीं इस पार्क में जो बैठने के लिए बेंच लगी हुई हैं उनको भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचता।

लग्जरी होटल में क्वारेंटाइन किया गया था शख्स, गुस्से में आकर कमरे को बना दिया कबाड़खाना

इस वीडियो को शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ट्विटर पर अबतक 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कनाडा ( Canada ) के चिनार के पेड़ों के फलों से सफेद पदार्थ जलता है। स्पेन ( Spain ) के एक इलाके में स्थानीय अधिकारी नियंत्रित आग की मदद से उन्हें हटा रहे थे।

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned